Shubhi Sharma Hot Videos: भोजपुरी एक्ट्रेस शुभी शर्मा के वीडियो ने मचाया तहलका, देखें Video

एक्ट्रेस शुभी शर्मा (Shubhi Sharma) इन दिनों अपने वीडियो को लेकर काफी सुर्ख़ियों में हैं। शुभी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Shubhi Sharma Hot Videos: भोजपुरी एक्ट्रेस शुभी शर्मा के वीडियो ने मचाया तहलका, देखें Video
भोजपुरी एक्ट्रेस शुभी शर्मा की बोल्ड फोटो

Shubhi Sharma Hot Videos: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस शुभी शर्मा (Shubhi Sharma) इन दिनों अपने वीडियो को लेकर काफी सुर्ख़ियों में हैं। शुभी ने अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से लाखों फैंस के दिलों में जगह बनाई है। शुभी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने हॉट एंड बोल्ड फोटो और वीडियो शेयर कर चर्चे में बनी रहती हैं। इस बार वह अपने वीडियो सॉन्ग को लेकर चर्चा में हैं।

शुभी शर्मा (Shubhi Sharma Ke Gane) के कई वीडियो सॉन्ग इन दिनों यूट्यूब पर छाए हुए हैं। जिनमें खेसारी लाल के साथ शुभी का वीडियो काफी किया जा रहा है। शुभी शर्मा का यह वीडियो साल 2018 में रिलीज हुआ था। जिसे अब तक 10 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। गाने में खेसारी लाल और शुभी शर्मा का शानदार अंदाज देखने को मिल रहा है।

Rani Chatterjee Video: रानी चटर्जी का नया वीडियो सॉन्ग ‘फोन वा पे फील’, देखें एक झलक

खेसारी लाल और शुभी शर्मा का लव कला सब होई सॉन्ग:

वहीं दूसरी तरफ शुभी शर्मा (Shubhi Sharma Video Song) का हॅाट अवतार उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी देखने को मिल जाएगा। इंस्टा पर आपको उनके सेक्सी फोटो की भरमार देखने को मिल जाएंगी। शुभी अक्सर अपने फोटो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर शुभी का काफी अच्छी फैन फॉलोइंग भी है। शुभी के फोटो को फैंस बहुत पंसद करते हैं।

Rani Chatterjee Hot Photo: रानी चटर्जी ने भीगते हुए शेयर की फोटो, हॅाटनेस देख फैंस हुए मस्त!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply