Rani Chatterjee Video: रानी चटर्जी का नया वीडियो सॉन्ग ‘फोन वा पे फील’, देखें एक झलक

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee ke Gane) ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह काफी मस्ती भरे अंदाज में गाना जाती हुई नजर आ रही हैं।

  |     |     |     |   Published 
Rani Chatterjee Video: रानी चटर्जी का नया वीडियो सॉन्ग ‘फोन वा पे फील’, देखें एक झलक
रानी चटर्जी का नया वीडियो सॉन्ग 'फोन वा पे फील'

Rani Chatterjee Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी हॅाटनेस से फैंस के होश उड़ाने वालीं रानी चैटर्जी (Rani Chatterjee) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। रानी फैंस के साथ अपने फोटो और वीडियो शेयर करती हैं। जिन्हें खूब पसंद किया जाता है। वहीं अब रानी चटर्जी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसे देख आप भी उनके फैन बन जाओगे।

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee ke Gane) ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह काफी मस्ती भरे अंदाज में गाना जाती हुई नजर आ रही हैं। रानी के इस अंदाज को फैंस भी पसंद कर रहे हैं। अक्सर रानी अपने बोल्ड फोटो और वीडियो फैंस के साथ साझा करती हैं लेकिन इस बार रानी एक नए अंदाज में नजर आ रही हैं।

निरहुआ के भाई प्रवेश लाल यादव के नए गाने ने मचाई धूम, ‘कजरा बिना नैनवा’ हुआ वायरल

रानी ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा “सोंग ” फोन वा पे फील ” का कल यानी रविवार को ऑडियो यूट्यूब पर रिलीज हो रहा है और वीडियो 4 अक्टूबर को वीडियो रिलीज हो रहा है , मेरी आवाज़ में यह गाना आप दर्शकों को कैसा लगा जरूर बताइए।”

दरअसल, रानी चटर्जी (Rani Chatterjee Video Song) का नया वीडियो रिलीज होने वाला है। यह वीडियो उसी की एक झलक है। इस गाने को रानी ने अपनी आवाज दी है। रानी का यह वीडियो 4 अक्टूबर को रिलीज होगा।

Rani Chatterjee Hot Photo: रानी चटर्जी ने भीगते हुए शेयर की फोटो, हॅाटनेस देख फैंस हुए मस्त!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply