आइटम गर्ल संभावना सेठ और भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा के बीच दिखी ऐसी बॉन्डिंग, तस्वीर में देखिए इनकी फ्रेंडशिप

संभावना सेठ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर  है। इसमें वह अपनी बेस्ट फ्रेंड निधि जा के साथ नज़र आ रही हैं। जैसे की आप तस्वीरो  में देख पा रहे है संभावना ने  गोल्डन कलर की ड्रेस में दिख रहीं  हैं।

  |     |     |     |   Updated 
आइटम गर्ल संभावना सेठ और भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा के बीच दिखी ऐसी बॉन्डिंग, तस्वीर में देखिए इनकी फ्रेंडशिप
निधि झा और संभावना सेठ ( फोटो-इंस्टाग्राम )

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकारा और धमाकेदार डांसर संभावना सेठ की लोकप्रियता भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक हैं। संभावना सेठ अपनी डांस  के लिए जानी जाती हैं। अक्सर संभावना सोशल मीडिया पर ट्रेंड में बनी रहती हैं। संभावना सेठ ने हाल ही में एक फोटो शेयर किया है, जो तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस तस्वीर में उनकी बेस्ट फ्रेंड निधि झा (Nidhi Jha) भी नजर आ रही हैं।

संभावना सेठ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर  है। इसमें वह अपनी बेस्ट फ्रेंड निधि जा के साथ नज़र आ रही हैं। जैसे की आप तस्वीरो  में देख पा रहे है संभावना ने  गोल्डन कलर की ड्रेस में दिख रहीं  हैं। जिसमे वह बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। वही दूसरी और निधि झा ( Nidhi Jha) ने ब्लू कलर की ड्रेस के साथ बहुत ही खूबसूरत सा आई मेकअप किया है जिसमे वह गजब की कहर बरसा रहीं हैं।

यहां देखें संभावना सेठ का इंस्टाग्राम पोस्ट…

इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए संभावना सेठ ( Sambhavna Seth ) ने कैप्शन में लिखा है कि एक साल पहले हम मिले थे, अब एक साल बाद फिर हम मिल गए है। तस्वीरों से साफ झलक रहा है कि दोनों अपने फ्रेंडशिप की वर्षगांठ मना रही हैं। जैसा कि आप देख पा रहे हैं दोनों अभिनेत्रियां बड़ी ही खुश नज़र आ रही हैं। ये सेल्फी एक इवेंट पर ली गई है। फैन्स दोनों की फ्रेंडशिप गोल की तस्वीर को बहुत पसंद कर रहे हैं। अब तक संभावना के इस पोस्ट को 4799 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

संभावना सेठ के बारे में आपको बताते चलें कि भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड में भी स्पेशल डांस नंबर कर चुकी हैं। उन्होंने हिंदी टीवी रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) में भी हिस्सा लिया है। सबसे ज्यादा लोकप्रियता संभावना को शो बिग बॉस से मिली है। संभावना ने फिल्म पागलपन से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें संभावना सेठ और अविनाश दुबे का पहला करवा चौथ…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: HindiRush Desk



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply