Bhojpuri: भोजपुरी ‘हॉट केक’ अंजना सिंह की फ़िल्म ‘रब हमके मिला द हमरा जान से’ का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

फ़िल्म 'रब हमके मिला द हमरा जान से' बन कर तैयार है. आज इसका फर्स्ट लुक आउट कर दिया गया है. पोस्टर में भोजपुरी की 'हॉट केक' अंजना सिंह (Anjana Singh) और अरशद शेख रोमांटिक पोज में नज़र आ रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri: भोजपुरी ‘हॉट केक’ अंजना सिंह की फ़िल्म ‘रब हमके मिला द हमरा जान से’ का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

Bhojpuri New Film: समीर फ़िल्म प्रोडक्शन हाउस प्रस्तुत फ़िल्म ‘रब हमके मिला द हमरा जान से’ बन कर तैयार है. आज इसका फर्स्ट लुक आउट कर दिया गया है. फ़िल्म का फर्स्ट लुक बेहद आकर्षक और रोमांटिक है, जो भोजपुरी दर्शक को खूब पसंद भी आने वाले हैं. इस पोस्टर में भोजपुरी की ‘हॉट केक’ अंजना सिंह (Anjana Singh) और न्यू कलाकार अरशद शेख (Arshad Shekh) रोमांटिक पोज में नज़र आ रहे हैं.

फर्स्ट लुक से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि भोजपुरी की ‘हॉट केक’ अंजना सिंह (Anjana Singh) फ़िल्म रोमांस से भरपूर होने वाली है. फ़िल्म का पोस्टर कैची है, जो दर्शको को अपनी ओर आकर्षित करने वाला है. फ़िल्म की शूटिंग लखनउ के खूबसूरत लोकेशन में हुई है. जल्द ही इसके ट्रेलर भी आउट होने वाले हैं. 25 अक्टूबर को फिल्म उत्तर प्रदेश और दिल्ली में प्रदर्शित किया जायेगा.

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar: स्टेज पर जूते उतारकर अक्षय कुमार ने गाया रामसेतु का गाना ‘जय श्रीराम’, वीडियो हुआ वायरल

फ़िल्म ‘रब हमके मिला द हमरा जान से’ का निर्माण समीर फ़िल्म प्रोडक्शन हाउस के बैनर से किया गया है, जिसके निर्माता अरशद आलम और निर्देशक शबाना प्रवीण (शेख) व हेमताज अली हैं. उनका कहना है कि यह एक प्यारी सी प्रेम कहानी पर बनी फ़िल्म है, जो दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है. इस फ़िल्म से दर्शकों को हेल्दी एंटरटेनमेंट मिलेगा. फ़िल्म का निर्माण भव्य पैमाने पर हुआ है.

यह बड़े बजट की फ़िल्म है, जिसके लिए हर स्तर से तैयारी की गई थी. फ़िल्म की शूटिंग नवाबों के शहर लखनऊ में हुई है, तो फ़िल्म की ठाट भी नवाबी होने वाली है. इसमें गीत संगीत और संवाद दर्शकों के दिल को छू लेने वाले हैं. फ़िल्म पूरी तरह से कमर्सिअल है, मगर फूहड़ता के बजाय ह्यूमर खूब देखने को मिलने वाला है. भोजपुरी स्क्रीन पर यह फ़िल्म धमाल मचाने वाले है. जल्द ही फ़िल्म के रिलीज़ के प्लान की जानकारी भी दी जाएगी.

यह भी पढ़ें:KBC 14: अमिताभ बच्चन को याद आया अपनी जवानी का एक किस्सा, शर्म से लाल हो उठे बिग बी

बात अगर फ़िल्म ‘रब हमके मिला द हमरा जान से’ के स्टार कास्ट की करें तो अंजना सिंह (Anjana Singh) और अरशद शेख के साथ मनोज टाइगर, अयाज़ खान, अनूप अरोड़ा, सोनिया मिश्रा, श्रद्धा नवल, स्वीटी सिंह, लालधारी, आरती रावत मुख्य भूमिका में हैं. फ़िल्म की राउटर, स्क्रीनप्ले, डायलॉग शबाना प्रवीण (शेख) की है और वे इस फ़िल्म की को-प्रोड्यूसर भी हैं. फ़िल्म के संगीतकार मधुकर आनंद और गीतकार जाहिद अख्तर, श्याम देहाती, अरविंद तिवारी व शबाना प्रवीण (शेख) हैं. डीओपी प्रमोद पांडेय और पीआरओ संजय भूषण पटियाला है. एक्शन प्रदीप खड़का का है. कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी हैं. सिंगर आलोक कुमार, मोहन राठौड़, पवन परदेशी, प्रियंका सिंह, इंदु सोनाली, अंतरा सिंह प्रियंका हैं.

यह भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर के रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग कोजी होकर पार्टी करती दिखी अजय देवगन की लाड़ली न्यासा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply