Aamrapali Dubey Video:आम्रपाली दुबे ने पंजाबी गाने पर दिए गजब के एक्सप्रेशन, Video हो गया Viral

आम्रपाली दुबे ने पंजाबी गाने पर वीडियो (Amrapali Dubey Ke Gane) में शानदार एक्सप्रेशन दिए हैं। इस वीडियो के साथ आम्रपाली दुबे ने लिखा, 'जहां जाते हैं...छा जाते हैं।' 

  |     |     |     |   Updated 
Aamrapali Dubey Video:आम्रपाली दुबे ने पंजाबी गाने पर दिए गजब के एक्सप्रेशन, Video हो गया Viral
आम्रपाली दुबे की फोटो (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

Aamrapali Dubey Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की क्वीन आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं। आम्रपाली दुबे के फोटो और वीडियो जमकर वायरल होते हैं। वहीं उनका का एक नया वीडियो इंस्टाग्राम पर धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में आम्रपाली दुबे भोजपुरी नहीं बल्कि पंजाबी गाने पर लिप-सिंक करती हुई नजर आ रही हैं। आम्रपाली दुबे के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है।

आम्रपाली दुबे ने पंजाबी गाने पर वीडियो (Amrapali Dubey Ke Gane) में शानदार एक्सप्रेशन दिए हैं। इस वीडियो के साथ आम्रपाली दुबे ने लिखा, ‘जहां जाते हैं…छा जाते हैं।’  आम्रपाली दुबे के इस वीडियो पर उनके चाहने वाले जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। आम्रपाली दुबे के इस वीडियो में कई फैंस ने निरहुआ को भी मिस कर रहे हैं।

Rani Chatterjee Video: रानी चटर्जी का नया वीडियो सॉन्ग ‘फोन वा पे फील’, देखें एक झलक

बता दें कि आम्रपाली दुबे उत्‍तर प्रदेश के गोरखपुर की रहने वाली हैं। वह अपनी पढ़ाई के दौरान डॉक्टर बनना चाहती थी लेकिन बाद में उन्होंंने ऐक्टिंग में अपना करियर बनाया और आज वह भोजपुरी फिल्मों की टॉप ऐक्ट्रेस हैं।

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Video) की जोड़ी दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ के साथ खूब पसंद की जाती है। आम्रपाली-निरहुआ की कई रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल होती रहती हैं, जिस वजह से इन दोनों के अफेयर की चर्चा सुर्खियों में रहती हैं।

Kajal Raghwani Hot Video: काजल राघवानी ने सोशल मीडिया पर लगाई आग! HOT वीडियो सॉन्ग हुआ Viral

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply