अरविंद अकेला-अवधेश मिश्रा की फिल्म ‘राज तिलक’ इस दिन होगी रिलीज, दर्शकों के बीच मचाएंगी जबरदस्त धमाल

भोजपुरी सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) की फिल्म 'राज तिलक' (Raj Tilak) 12 जुलाई को अपनी रिलीज तैयार है। ऐसे में फिल्म के निर्माता और निर्देशक ने फिल्म की रिलीज़ से पहले प्रोमो पार्टी में फिल्म को लेकर कुछ खुलासे किये हैं।

  |     |     |     |   Updated 
अरविंद अकेला-अवधेश मिश्रा की फिल्म ‘राज तिलक’ इस दिन होगी रिलीज, दर्शकों के बीच मचाएंगी जबरदस्त धमाल
फिल्‍म 'राज तिलक' के प्रोमो पार्टी में सभी सितारें (फोटो-सोशल मीडिया)

भोजीवुड इंडस्ट्री के सुपर स्‍टार कहे जाने वाले अरविंद अकेला कल्‍लू (Arvind Akela Kallu) की आने वाली फिल्म ‘राज तिलक’ (Raj Tilak) अपनी रिलीज से पहले ही चर्चा में बनी हुई है। बाबा मोशन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के बनैर तले बनी इस फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है। फिल्म अपनी रिलीज़ के लिए तैयार है और अब यह फिल्म 12 जुलाई को थियेटर में दस्तक देंगी।

फिल्‍म के निर्माता प्रदीप शर्मा और फिल्म का दिशा निर्देशन कर रहे रजनीश मिश्रा ने बताया की ‘राज तिलक’ पारिवारिक, सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर आधारित फिल्म है। जिसका सीधा मकसद देश में चल रहे गंभीर मुद्दे को उजागर करना होगा। अपनी बात को रखते हुए उन्होंने कहा की,

हमने इस बार कुछ नया करने की कोशिश की है। भीड़ से हटकर हमने एक सब्जेक्ट बेस्ड फिल्म बनाने का निश्चय किया है। इसलिए हम कह सकते हैं कि फिल्‍म का हीरो सब्‍जेक्‍ट है, जिसे कल्‍लू समेत तमाम कलाकारों ने बखूबी जिया है।

आपको बता दें कि फिल्‍म ‘राज तिलक’ की शूटिंग उत्तर प्रदेश के कई अलग-अलग जिलों में हुई है। हाल के दिनों में ही इस फिल्म का ट्रेलर लांच किया था। जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। हर कोई इस फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। ऐसे में फिल्म के निर्देशक रजनीश मिश्रा ने कहा की,

अब हम दर्शकों को और इंतजार नहीं करवायेंगे। 12 जुलाई को पूरे परिवार के साथ सिनेमाघरों में जाकर इस फिल्‍म का आंनद उठाए। आशा है की फिल्‍म किसी को निराश नहीं करेगी। मेंहदी, सेहरा और डमरू के बाद ‘राज तिलक’ भोजपुरी सिनेमा की समृद्धी को आगे ले जाएंगी।

आपको बताते चलें की फिल्म ‘राज‍ तिलक’ की कहानी बिहार-यूपी में होने वाले वर्चस्‍व की लड़ाई पर बेस्‍ड है। इस फिल्म में कल्‍लू के अलावा अवधेश मिश्रा, पद्म सिंह, संजय पांडेय, सुशील सिंह, आनंद मोहन, देव सिंह, सुबोध सेठ, रोहित सिंह मटरू, सोनालिका, ज्योति पांडेय, अनिता रावत, पप्पू यादव, अरुण सिंह भोजपुरिया काका और राजीव यादव मुख्य किरदार में हैं।

यहां देखिए फिल्म से जुड़ा पोस्टर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply