भोजपुरी एक्टर अरविन्द अकेला की अगली फिल्म का पोस्टर लॉन्च, दूल्हे के अवतार में दिखे कल्लू

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) के सुपस्टार बन चुके अभिनेता अरविन्द अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) की अगली फिल्म की ना केवल घोषणा की गई है बल्कि पोस्टर भी लॉन्च किया जाए चुका है। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं कल्लू की आगामी फिल्म पत्थर के सनम (Patthar Ke Sanam) की।

Author   |     |     |     |   Published 
भोजपुरी एक्टर अरविन्द अकेला की अगली फिल्म का पोस्टर लॉन्च, दूल्हे के अवतार में दिखे कल्लू
अरविन्द अकेला कल्लू की फिल्म का पोस्टर (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) के सुपस्टार बन चुके अभिनेता अरविन्द अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) की अगली फिल्म की ना केवल घोषणा की गई है बल्कि पोस्टर भी लॉन्च किया जाए चुका है। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं कल्लू की आगामी फिल्म पत्थर के सनम (Patthar Ke Sanam) की। फिल्म के पोस्टर में हम देख पा रहे हैं कि अरविन्द अकेला कल्लू दूल्हे के लिवास में सज धज कर घोड़ी चढ़ने के लिए तैयार हैं। कल्लू के साथ अभिनेत्री यामिनी सिंह (Yamini Singh) भी दुल्हन बनकर खड़ी हैं।

इस फिल्म के फर्स्ट लुक को देखकर तो ये ही पता चलता है कि फिल्म की कहानी शादी की थीम पर है।  जानकारी के मुताबिक़ ये एक पारिवारिक साफ़ सुथरी फिल्म है जिसे फॅमिली के साथ बैठकर देखा जा सकता है। पोस्टर में ये भी लिखा है कि पत्थर के सनम फिल्म का ट्रेलर 18 मई के दिन रिलीज होने वाला है। इस फिल्म को लेकर कल्लू के पीआरओ भूषण पटियाला ने बताया – कल्लू के पास इस साल कई बेहतरीन फिल्में हैं। उनमें से एक फ़िल्म पत्थर के सनम है।

अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए पीआरओ साहब कहते हैं – कल्लू (Arvind Akela Kallu Film) खुद इस फ़िल्म को लेकर एक्साइटेड हैं। उनका मानना है कि पत्थर के सनम एक रोमांटिक पारिवारिक फ़िल्म है, जो दर्शकों को खूब पसंद आएगी। यह फ़िल्म हर एंगल से बेस्ट है। इसे दर्शक अपने परिवार के साथ मिल बैठ कर देख पाएंगे। इसके गाने और संवाद इतने मधुर हैं कि आप सुनेंगे तो इसके कायल हो जाएंगे।

पत्त्थर के सनम फिल्म का पोस्टर रिलीज होने के बाद भोजपुरी जगत में अरविन्द अकेला कल्लू के काम को लेकर खूब चर्चा है। इस समय अभिनेता के पास फिल्मों की कतार है। कल्लू अपने अभिनय  की वजह से सुर्ख़ियों में तो रहते ही हैं पर इन्होने दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) के इलेक्शन कैम्पेन को लेकर जो गाना बनाया उसे भी लोगों ने खूब पसंद किया।

एक्सक्लूसिव: राजतिलक फिल्म से अवधेश मिश्रा का लुक हुआ वायरल, अरविन्द अकेला कल्लू की हुई तारीफ 

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें दिनेश लाल यादव की जीत को लेकर क्या कह गए रितेश पांडे 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9699190996
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply