Monalisa Hot Photos: लाल साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं मोनालिसा, फोटोज देख हो जाएंगे फ़िदा

भोजपुरी सिनेमा की सबसे हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक मोनालिसा (Monalisa) अपने हॉट फोटोज से सोशल मीडिया पर आग लगाती रहती हैं

  |     |     |     |   Published 
Monalisa Hot Photos: लाल साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं मोनालिसा, फोटोज देख हो जाएंगे फ़िदा
Monalisa

Monalisa Hot Photos: भोजपुरी सिनेमा की सबसे हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक मोनालिसा (Monalisa) अपने हॉट फोटोज से सोशल मीडिया पर आग लगाती रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटोज और वीडियोज देखने को मिल जाएंगे. एक्ट्रेस ऐसा ही एक बार फिर किया है. अपने नए फोटोज से सोशल मीडिया पर आग लगा दी है.

मोनालिसा ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें वो लाल साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं. इस लुक में मोनालिसा फैंस के दिलों पर जादू कर रही हैं. मोनालिसा ने लाल साड़ी के साथ हाथों पर मेहंदी, हल्का मेकअप और बालों को खुला रखा है.

यह भी पढ़ें: ड्रग्स मामले में जेल गई रिया चक्रवर्ती को कैदियों ने खूब दिया प्यार, भायखला में साथ रही सुधा ने बताई आपबीती

फैंस को भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का ये लुक बेहद पसंद आ रहा है. इस लुक में मोनालिसा बला की खूबसूरत लग रही हैं. उनका ये अंदाज उनके चाहने वालों को पसंद आया है. सोशल मीडिया पर इस लुक को लेकर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. एक्ट्रेस की इन फोटोज पर अब तक हजारों लाइक आ चुके हैं.

Monalisa
Monalisa

यह भी पढ़ें: HBD Navjot Singh Sidhu: क्रिकेट के मैदान पर लड़ाई, पाक पीएम से दोस्ती; विवादों से है सिद्धू का पुराना नाता

मोनालिसा ने अपने इस नए फोटोशूट में एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं. एक्ट्रेस अलग-अलग अंदाज में पोज देते हुए नजर आ रही हैं. ये सिंपल लुक में मोनालिसा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक के साथ हल्की ज्वैलरी कैरी की है.

बता दें कि भोजपुरी क्वीन मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके चाहने वालों की संख्या भी काफी है. इंस्टाग्राम पर मोनालिसा के लाखों फॉलोवर्स हैं जो उनकी फोटोज को देखते ही लाइक करते हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्मों के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है.

यह पढ़े: Bigg Boss16: शालीन, टीना और सुंबुल के लव ट्रायंगल में आया ट्विस्ट, उतरन एक्ट्रेस से लड़ इमली के करीब आए एक्टर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply