Nirahua Video Song: इंटरनेट पर वायरल हो रहा अंजना सिंह-निरहुआ का रोमांटिक गाना! देखें वीडियो

निरहुआ (Nirahua) का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। निरहुआ के चाहने वाले उनके गाने और फिल्मों को खूब पसंद करते हैं। निरहुआ की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है इसी के चलते उनके गाने रिलीज के साथ ही सुपरहिट हो जाते हैं। अब निरहुआ और अंजना सिंह की जोड़ी का एक बेहद ही रोमांटिक गाना पॉपुलर हो रहा है। इस गाने में निरहुआ और अंजना सिंह जमकर रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Nirahua Video Song: इंटरनेट पर वायरल हो रहा अंजना सिंह-निरहुआ का रोमांटिक गाना! देखें वीडियो
निरहुआ का गाना 'तनको ना मिठ लागे कौनो मिठाई'

Nirahua Video Song: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ़ निरहुआ (Nirahua) का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। निरहुआ के चाहने वाले उनके गाने और फिल्मों को खूब पसंद करते हैं। निरहुआ की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है इसी के चलते उनके गाने रिलीज के साथ ही सुपरहिट हो जाते हैं। अब निरहुआ और अंजना सिंह की जोड़ी का एक बेहद ही रोमांटिक गाना पॉपुलर हो रहा है। इस गाने में निरहुआ और अंजना सिंह जमकर रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

जब भी दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ और अंजना सिंह की जोड़ी स्क्रीन पर आती है तो फैंस दीवाने हो जाते हैं। फैंस को उनकी जोड़ी का वायरल हो रहा गाना काफी पसंद आ रहा है। इस वीडियो को अबतक करीब 1 करोड़ बार देखा जा चुका है। गाने के बोल हैं तनको ना मिठ लागे कौनो मिठाई, खाए के मन करे खट्टाई.. ये गाना इंटरनेट पर जबरदस्त बवाल मचा रहा है।

Akshara Singh Hot Video Song: अक्षरा सिंह के हॉट वीडियो सॉन्ग ने मचाया धमाल, मिले 2 करोड़ व्यूज

निरहुआ का गाना ‘तनको ना मिठ लागे कौनो मिठाई’

इस गाने को ईन्दु सोनाली, अल्पना, निरहुआ और खेसारी लाल यादव ने मिलकर गाया है। इसके बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं। जबकि इसका संगीत अविनाश झा घुंघरू ने दिया है। वीडियो में निरहुआ और अंजना सिंह की बेहद रोमांटिक केमिस्ट्री दिखाई दे रही है। दर्शक भी निरहुआ और अंजना सिंह की केमिस्ट्री को पसंद कर रहे हैं।

अमिताभ की नातिन नव्या का CM तीरथ सिंह रावत को जवाब, कहा- ‘कपड़ों को बदलने से पहले…’

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply