अमिताभ की नातिन नव्या का CM तीरथ सिंह रावत को जवाब, कहा- ‘कपड़ों को बदलने से पहले…’

सीएम रावत के विवादित बयान पर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने जोरदार रिएक्शन दिया है। उन्होंने सीएम को अपनी मानसिकता बदलने की नसीहत दे डाली है।

  |     |     |     |   Updated 
अमिताभ की नातिन नव्या का CM तीरथ सिंह रावत को जवाब, कहा- ‘कपड़ों को बदलने से पहले…’
नव्या नवेली नंदा और तीरथ सिंह रावत (फोटो: सोशल मीडिया)

उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री बने तीरथ सिंह रावत (Teerath Singh Rawat) सत्ता संभालने के बाद से ही सुर्ख़ियों में आ गए हैं। तीरथ सिंह रावत ने एक विवादित बयान दे दिया है। उनके इस बयान को लेकर काफी बवाल खड़ा होता दिख रहा है। मंगलवार को बाल अधिकार संरक्षण आयोग की एक कार्यशाला का उद्घाटन करते हुए सीएम ने महिलाओं के कपड़ों को लेकर एक विवादित बयान दे दिया। जिस पर अब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने नाराजगी जाहिर की है।

सीएम तीरथ सिंह रावत ने अपने बयान में कहा ‘आजकल महिलाएं फटी जीन्स पहनकर चल रही हैं, क्या ये सब सही है…ये कैसे संस्कार हैं। बच्चों में कैसे संस्कार आते हैं, ये अभिभावकों पर निर्भर करता है। इसी के साथ ही सीएम रावत ने कुछ महिलाओं पर पश्चिमी सोच से ज्यादा प्रभावित होने की बात भी कही।

अब सीएम रावत के विवादित बयान पर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने जोरदार रिएक्शन दिया है। उन्होंने सीएम को अपनी मानसिकता बदलने की नसीहत दे डाली है।

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट को शेयर करते हुए नव्या ने लिखा ‘हमारे कपड़ों को बदलने से पहले अपनी मानसिकता बदलिए। यहां पर सिर्फ यही बात हैरान करने वाली है कि समाज को कैसा संदेश दिया जा रहा है। इसके बाद नव्या ने अपनी एक फटी जींस में फोटो भी शेयर कर दी। उस फोटो को शेयर करते हुए नव्या ने लिखा ‘मैं अपनी फटी जींस पहनूंगी, बहुत गर्व से पहनूंगी…शुक्रिया।’

अमिताभ की नातिन नव्या की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। नव्या को लोगों का समर्थन भी मिल रहा है। सभी सीएम रावत के इस बयान की जमकर आलोचना कर रहे हैं और महिलाओं को लेकर जाहिर की इस सोच को शर्मनाक बता रहे हैं।

ईद पर सलमान खान से भिड़ने को तैयार जॉन अब्राहम, डबल धमाके से देगें जोरदार टक्कर!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply