Akshara Singh Song: अक्षरा सिंह के न्यू ईयर सॉन्ग मेरे बाबू प्रॉमिस करो न का धमाल! देखें वीडियो

नए साल के मौके पर रिलीज हुआ 'मेरे बाबू प्रॉमिस करो ना' का वीडियो इन दिनों यूट्यूब पर जमकर धमाल मचाए हुए है। गाने का वीडियो अक्षरा सिंह के ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

  |     |     |     |   Updated 
Akshara Singh Song: अक्षरा सिंह के न्यू ईयर सॉन्ग मेरे बाबू प्रॉमिस करो न का धमाल! देखें वीडियो
अक्षरा सिंह (फोटो: इंस्टाग्राम)

Akshara Singh Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की पॉप्युलर ऐक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने नए साल पर फैंस को अपने नए गानों का तोहफा दिया। अक्षरा सिंह के ये गाने खूब पसंद किये जा रहे हैं। नए साल के मौके पर रिलीज हुआ ‘मेरे बाबू प्रॉमिस करो ना’ का वीडियो इन दिनों यूट्यूब पर जमकर धमाल मचाए हुए है। गाने का वीडियो अक्षरा सिंह के ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

30 दिसंबर को रिलीज हुए ‘मेरे बाबू प्रॉमिस करो ना’ गाने को यूट्यूब पर दर्शकों की काफी जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिल रहा है। इस भोजपुरी सॉन्ग में अक्षरा सिंह का बेहद शानदार डांस करती नजर आ रही हैं।

Khesari Lal Bhojpuri Song: खेसारी लाल के गाने रेड लिपस्टिक का धमाल, मिले 3 करोड़ से ज्यादा व्यूज

अक्षरा सिंह का गाना ‘मेरे बाबू प्रॉमिस करो न’

‘मेरे बाबू प्रॉमिस करो ना’ गाने को अक्षरा सिंह (Akshara Singh Ke Gane) ने अपनी आवाज दी है। इस भोजपुरी गाने के बोल राकेश मिश्रा ने लिखे हैं। जबकि इसे संगीत दिया है अविनाश झा घुंघरू ने। अक्षरा सिंह के इस वीडियो सॉन्ग को अबतक 1,285,692 बार देखा जा चुका है।

‘मेरे बाबू प्रॉमिस करो ना’ गाने में अक्षरा सिंह ने शानदार डांस किया है। उनके डांस को देख फैंस दीवाने हो रहे हैं। बता दें अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उनके गाने रिलीज के साथ ही छा जाते हैं।

Varun Dhawan And Natasha Dalal Photos: वरुण धवन और नताशा दलाल की शानदार तस्वीरें!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply