अक्षरा सिंह के गाने ‘करी ना बलम जी मनमानी’ ने फैंस को किया दीवाना! देखें वीडियो

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक नया गाना इन दिनों यूट्यूब पर धूम मचाए हुए है। इस गाने में अक्षरा सिंह का शानदार डांस देखने को मिल रहा है। इस भोजपुरी गाने के बोल हैं ‘करी ना बलम जी मनमानी’ (Kari Na Balam Ji Manmani)।

  |     |     |     |   Updated 
अक्षरा सिंह के गाने ‘करी ना बलम जी मनमानी’ ने फैंस को किया दीवाना! देखें वीडियो
अक्षरा सिंह का गाना ‘करी ना बलम जी मनमानी’

Akshara Singh Video Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक नया गाना इन दिनों यूट्यूब पर धूम मचाए हुए है। इस गाने में अक्षरा सिंह का शानदार डांस देखने को मिल रहा है। इस भोजपुरी गाने के बोल हैं ‘करी ना बलम जी मनमानी’ (Kari Na Balam Ji Manmani)। वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है। इस वीडियो को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है।

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshra Singh Ke Gane) का ‘करी ना बलम जी मनमानी’ वीडियो सोशल मीडिया पर लाखों लोगों को अपना दीवाना बना चुका है। यह एक भोजपुरी गाना है जिसे अक्षरा सिंह ने अपनी आवाज में गाया है और उन्हीं पर इसे फिल्माया भी गया है।

Khesari Lal Bhojpuri Song: खेसारी लाल के गाने रेड लिपस्टिक का धमाल, मिले 3 करोड़ से ज्यादा व्यूज

अक्षरा सिंह का नया गाना ‘करी ना बलम जी मनमानी’

अक्षरा सिंह का भोजपुरी गाना ‘करी ना बलम जी मनमानी ‘मकर संक्रांति पर रिलीज हो गया है। इस गाने में फीट राकेश मिश्रा का है, जो खुद भी एक मंजे हुए सिंगर और ऐक्‍टर हैं।

अक्षरा सिंह ने इस गाने को लेकर कहा कि ये गाना सबकी जिंदगी से प्रेरित है। आप भी जब गाने को सुनेंगे, तो मजा आएगा। उनकी कोशिश होती है कि वह अपने गानों से हेल्‍दी एंटरटेंमेंट के साथ सबका मनोरंजन करें।

‘नागिन’ फेम मौनी रॉय को मिल गया दूल्हा! जल्द करने जा रही हैं शादी!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply