पंजाबी सॉन्ग Laung Laachi का भोजपुरी वर्जन हुआ रिलीज, Akshara Singh ने मचाया धमाल

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ती जा रही है। अक्षरा सिंह के चाहने वाले अब भोजपुरी इंडस्ट्री से आगे भी देखने को मिलने लगे हैं। सोशल मीडिया पर भी इन्हें फैन्स एक्टिव देखने पसंद करते हैं। अपने चाहने वालों को एक्ट्रेस कभी निराश नहीं करती हैं और समय-समय कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। इस बार अक्षरा सिंह ग्लैमरस और जबरदस्त सॉन्ग लेकर आई हैं।

  |     |     |     |   Updated 
पंजाबी सॉन्ग Laung Laachi का भोजपुरी वर्जन हुआ रिलीज, Akshara Singh ने मचाया धमाल
अक्षरा सिंह (फोटो: सोशल मीडिया)

Laung Laachi Bhojpuri Version Akshara Singh: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ती जा रही है। अक्षरा सिंह के चाहने वाले अब भोजपुरी इंडस्ट्री से आगे भी देखने को मिलने लगे हैं। सोशल मीडिया पर भी इन्हें फैन्स एक्टिव देखने पसंद करते हैं। अपने चाहने वालों को एक्ट्रेस कभी निराश नहीं करती हैं और समय-समय कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। इस बार अक्षरा सिंह ग्लैमरस और जबरदस्त सॉन्ग लेकर आई हैं।

हिट पंजाबी मशहूर सॉन्ग ‘लॉन्ग लाची’ (Laung Laachi) का भोजपुरी वर्जन रिलीज हो चुका है। इस गाने में अक्षरा सिंह नजर आ रही हैं। जिस तरह इस गाने में पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में धूम मचाई थी, उसी तरह यह भोजपुरी की दुनिया में धमाका करने वाला है। सॉन्ग में अक्षरा सिंह की अदाएं और ग्लैमरस अंदाज देखने वाला है।

अक्षरा सिंह का नया गाना:

फैंस को अक्षरा सिंह का नया गाना बेहद पसंद आ रहा है। इस गाने को महज कुछ ही घंटों में 1,767,976 बार देखा जा चुका है। इस गाने को अक्षरा सिंह ने ही अपनी आवाज में गाया है। इसके बोल अजीत मंडल ने लिखे हैं। जबकि इसका संगीत विनय विनायक ने दिया है।

‘लॉन्ग लाची’ का यह भोजपुरी वर्जन चंद घंटों पहले ही रिलीज हुआ है और इसका खुमार फैन्स पर इस तरह चढ़ा है कि इसे तीन लाख से भी ज्यादा व्यूज अबतक मिल चुके हैं। टी-सीरीज द्वारा इसे लॉन्च किया गया है। सॉन्ग में अक्षरा सिंह का जज्बा और अदाएं देखने लायक नजर आ रही हैं।

‘यशोदा’ में Samantha के फाइट सीन्स उड़ा देंगे फैन्स के होश, हिंदी में भी रिलीज होगी ये फिल्म

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply