एक्ट्रेस आकांक्षा अवस्थी ने गुपचुप तरीके से की शादी, खेसारी लाल यादव की इस भोजपुरी फिल्म से किया था डेब्यू

भोजपुरी फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ से बड़े पर्दे पर डेब्‍यू करने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस आकांक्षा अवस्‍थी (Akansha Awasthi) ने शादी कर ली है। जी हां, यह खबर सौ आने सच हैं। आकांक्षा ने बिजनेस मैन विवेक कुमार के साथ बीते दिनों में लखनऊ में शादी कर ली।

  |     |     |     |   Updated 
एक्ट्रेस आकांक्षा अवस्थी ने गुपचुप तरीके से की शादी, खेसारी लाल यादव की इस भोजपुरी फिल्म से किया था डेब्यू

भोजपुरी फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ से बड़े पर्दे पर डेब्‍यू करने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस आकांक्षा अवस्‍थी (Akanksha Awasthi Marriage) ने शादी कर ली है। जी हां, यह खबर सौ आने सच हैं। आकांक्षा ने बिजनेस मैन विवेक कुमार के साथ बीते दिनों में लखनऊ में शादी कर ली। आकांक्षा अवस्थी और विवेक कुमार ने बेहद ही सिंपल तरीके से शादी की। उनकी शादी में सिर्फ उनके परिवार के सदस्य ही शामिल हुए।

आकांक्षा अवस्थी (Akanksha Awasthi Film) ने भोजपुरी इंडस्ट्री के किसी भी कलाकर को निमंत्रण नहीं दिया, लेकिन वह अपनी शादी के रिसेप्शन मुंबई देंगी और सभी भोजपुरी स्टार्स और अन्य कलाकारों को निमंत्रण देंगी। वहीं, शादी की खबर मिलने के बाद फिल्‍म इंडस्‍ट्री के सभी कलाकारों ने उन्‍हें फोन पर बहुत सारी बधाई व शुभकामनाएं दी।

फिल्म जय हिंद में पवन सिंह के साथ दूसरी फिल्म 
आपको बता दें कि आकांक्षा अवस्थी ने अपने फिल्‍मी करियर की शुरूआत सुपर स्‍टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ भोजपुरी फिल्म दबंग सरकार से की थी और अब वह जल्‍द ही पवन सिंह के साथ फिल्‍म ‘जय हिंद’ में भी नजर आने वाली हैं। फिल्म जय हिंद का ट्रेलर भी लॉन्च हो चुका है। फिल्म में वह पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ मुख्य भूमिका में है। फिल्म में उनके अलावा मधु शर्मा भी लीड रोल में है। इसके अलाव लुलिया गर्ल निधी झा का एक आइटम नंबर भी है। फिल्म ट्रेलर ऑडियंस को काफी पसंद आया है।

यहां देखिए एक्ट्रेस की पति के साथ तस्वीर-

आकांक्षा अवस्थी ने ऐसे की पति की तारीफ

आकांक्षा अवस्थी (Akanksha Awasthi)ने शादी के बाद कहा कि विवेक कुमार की सिंपल लाइफ स्‍टाइल उन्‍हें बेहद पसंद थी। इस बीच परिवार वालों की रजामंदी के बाद दोनों ने जीवन भर एक दूसरे के साथ चलने फैसला किया और शादी कर ली। आकांक्षा ने कहा, ‘विवेक के साथ जबसे रिलेशनशिप में हूं, तबसे मुझे नॉर्मल जिंदगी वाली ढेर सारी छोटी–छोटी खुशियां मिल रही हैं। यह मुझे बेहद पसंद है। अगर मैं सेम फील्‍ड में किसी से शादी करती, तो वहां मुझसे फील्‍ड के हिसाब से एक्‍सेप्‍टेशन होता, जो हमारी जिंदगी को टफ करता। इसलिए मैंने दूसरे फील्‍ड से आने वाले विवेक से शादी की, जिनके साथ मेरी अंडरस्‍टेंडिंग काफी अच्‍छी है।

बिहार बाढ़ पीड़ितों की मदद को आगे आए भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव

यहां देखिए आकांक्षा अवस्थी और पवन सिंह की फिल्म जय हिंद का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply