Bhojpuri Bulletin: निरहुआ चलल लंदन का गाना लॉन्च होते ही मिले लाखों व्यूज, दबंग सरकार ऑनलाइन रिलीज

आज की भोजपुरी बुलेटिन बेहद ख़ास हैं दोस्तों आपको बताने जा रहे हैं कि आज यूट्यूब पर दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' का नया गाना 'चेहरा तोहरा' रिलीज हो गया है जिसे दर्शकों का खूब प्रतिसाद मिल रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri Bulletin: निरहुआ चलल लंदन का गाना लॉन्च होते ही मिले लाखों व्यूज, दबंग सरकार ऑनलाइन रिलीज
'निरहुआ चलल लंदन' का नया गाना रिलीज-खेसारी लाल यादव की 'दबंग सरकार' ऑन लाइन लॉन्च

आज की भोजपुरी बुलेटिन बेहद ख़ास हैं दोस्तों आपको बताने जा रहे हैं कि आज यूट्यूब पर दिनेश लाल यादव की फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ का नया गाना ‘चेहरा तोहरा’ रिलीज हो गया है जिसे दर्शकों का खूब प्रतिसाद मिल रहा है। साथ ही आपको बताएंगे द वैरी हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा की तस्वीरें जो सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं।

निरहुआ चलल लंदन का नया गाना रिलीज

दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ का नया गाना ‘चेहरा तोहरा’ यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है। अब तक इस गाने को 1 लाख से ज्यादा भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। विदेशी वादियों में इस गाने की शूटिंग की गई है। देख कर मालुम पड़ता है बड़ा खर्चा इस गाने पर भी किया गया है। गाने की जितनी तारीफ़ की जाए कम है। आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव की केमस्ट्री इस गाने में बेहद खूबसूरत लग रही है। ये फिल्म 25 जनवरी के दिन रिलीज हो रही है।

देखें ‘चेहरा तोहरा’ गाना

खेसारी लाल की ‘दबंग सरकार’ पूरी फिल्म यहां देखिए

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म ‘दबंग सरकार’ आज से आप यूट्यूब पर देख सकते हैं क्योंकि इस फिल्म को इंटरनेट पर रिलीज कर दिया गया है। काजल राघवानी के अलावा आकांक्षा अवस्थी ने भी इस फिल्म में हॉट भूमिका निभाई है। इसके अलावा विनीत विशाल, दीपिका त्रिपाठी, संजय पांडे, समर्थ चतुर्वेदी, आयुषी तिवारी, ने भी फिल्म में अहम् किरदार निभाया है। ये फिल्म साल 2018 की बेस्ट फिल्म में शामिल है।

‘दबंग सरकार’ पूरी फिल्म 

मोनालिसा की हॉट तस्वीरें

बंगाली, भोजपुरी और अब नेशनल टीवी पर पहचान बना चुकी अभिनेत्री मोनालिसा की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमे वे कमाल की खूबसूरत लग रही हैं। फैंस ने तो कमेंट की बौछार कर डाली है। बता दें कि ये तस्वीरें स्टार प्लस पर आने वाले शो ‘नजर’ के सेट से हैं।

देखें मोनालिसा की हॉट तस्वीरें  

दुश्मनों को प्रदीप पांडे उर्फ़ चिंटू का करारा जवाब

भोजपुरी फिल्मों के वरुण धवन कहे जाने वाले अभिनेता प्रदीप पांडे उर्फ़ चिंटू ने एक इन्टरव्यू में उन लोगों को करारा जवाब दिया है जिन्होंने उन पर इल्जाम लगाया था कि वे गलत तरीके से फिल्मों का निर्माण करते हैं। प्रदीप पांडे ने अपने फैंस से विनंती की है कि वे किसी तरह के बहकावे में ना आएं। भोजपुरी इंडस्ट्री में वे अपनी कड़ी मेहनत के कारण टीके हुए हैं।

देखें चिंटू पांडे की तस्वीर 

अंजना सिंह ने लगा दिए रानी चटर्जी को थप्पड़

आपको ये जानकर हैरानी लगे पर ये सच है कि भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह ने वैरी हॉट अभिनेत्री रानी चटर्जी को थप्पड़ जड़ दिया वो भी एक बार नहीं बल्कि कई बार। यकीन ना आए तो आप इस वीडियो में देख सकते हैं। दरअसल ये एक कॉमेडी वीडियो है जिसमे अंजना सिंह ‘दिलवाले” फिल्म से सुनील शेट्टी का डायलॉग बोल रानी चटर्जी को थप्पड़ जड़ रही हैं। ये वही डायलॉग है जिसमे सुनील शेट्टी परेश रावल से कहते हैं ”क्या है हवेली पर”

वीडियो में देखें अंजना सिंह ने लगाया रानी चटर्जी को थप्पड़ 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply