Aamrapali Dubey Song: आम्रपाली दुबे के टॉप 10 हिट सॉन्ग! देखें वीडियो

आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey Video) के गाने इंटरनेट पर धमाल मचाए रहते हैं। आम्रपाली दुबे के गानों को उनके चाहने वाले बेहद पसंद करते हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Aamrapali Dubey Song: आम्रपाली दुबे के टॉप 10 हिट सॉन्ग! देखें वीडियो
आम्रपाली दुबे के भोजपुरी गाने

Aamrapali Dubey Hot Video Song: भोजपुरी सिनेमा में अपनी शानदार एक्टिंग से फैंस को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं। वहीं आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey Video) के गाने इंटरनेट पर धमाल मचाए रहते हैं। आम्रपाली दुबे के गानों को उनके चाहने वाले बेहद पसंद करते हैं। आइये देखते हैं आम्रपाली दुबे के टॉप 10 गानें!

आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey Top 10 Hit Song) ने भोजपुरी सिनेमा को कई हिट फ़िल्में दी हैं। उनकी जोड़ी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ (Nirahua) के साथ बेहद पसंद की जाती है। वहीं पवन सिंह और खेसारी लाल के साथ भी आम्रपाली के कई हिट गाने और फ़िल्में हैं।

Khesari Lal Hit Song: खेसारी लाल के गाने ‘भतार बा मौगा’ की धूम, मिले 26 करोड़ से अधिक व्यूज

आम्रपाली दुबे के टॉप 10 हिट सॉन्ग!

पवन सिंह और आम्रपाली के इस वीडियो में एक अलग ही मजा है। इस गाने के बोल है ‘रात दीया बुता के पिया क्या क्या किया’ (Raate Diya Butake) , ये गाना सुपरहिट फिल्म ‘सत्या’ का है। इस गाने में नई दुल्हन के अवतार में दिख रही हैं आम्रपाली दुबे और पवन सिंह के साथ काफी जम रही है।

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का भोजपुरी गाना ‘चोए चोए’

आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey ke Gane) और निरहुआ का सुपरहिट सॉन्ग ‘चोए चोए’ का वीडियो दर्शकों को दीवाना बनाए हुए है। वीडियो में में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। सुपरहिट सॉन्ग ‘चोए चोए’ में आम्रपाली दुबे बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं।

Bigg Boss 14: राखी ने अभिनव को बताई दिल की बात! कंटेस्टेंट्स के बीच हुई नोकझोंक

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply