Malaal: मिजान और शर्मिन ने बातों ही बातों में खोले कई राज, फिल्म की शूटिंग से जुड़ा किस्सा किया शेयर

जावेद जाफरी (Javed Jaffrey) के बेटे मिजान (Mizaan) और संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की भांजी शर्मिन (Sharmin Segal) मलाल (Malaal Movie) के साथ Bollywood में Debut करने जा रहे हैं।

  |     |     |     |   Published 

पद्मावत (Padmaavat) मूवी के फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Bhansali) की फिल्म मलाल (Malaal) का प्रमोशन जबरदस्त तरीके से किया जा रहा है। मलाल फिल्म के साथ भंसाली की भांजी शर्मिन (Sharmin) और जावेद जाफरी के बेटे मिजान (Meezaan) बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। मलाल फिल्म के ट्रेलर में मिजान और शर्मिन की केमेस्ट्री खूब पसंद की जा रही है। अगर आप ऐसा सोच रहे होंगे कि मलाल की शूटिंग के समय संजय लीला भंसाली और जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) हमेशा शूटिंग सेट पर मौजूद होते होंगे तो आप गलत हैं।

 मिजान और शर्मिन ने बताया कि उन्हें जावेद जाफरीmee और भंसाली से कितनी मदद मिली है। मिजान ने कहा – मेरे पिता सेट पर सिर्फ दो बार ही आए हैं। वो भी पहली बार उस दिन जिस दिन हमारी फिल्म का मुहर्त था और दूसरी बार भी वे सेट पर नहीं आए। बाहर से ही मिलकर चले गए।

मलाल एक्ट्रेस शर्मिन कहती हैं – मेरा परिवार कभी सेट पर नहीं आया। जब भी आए बाहर ही वेट करते थे सभी। भंसाली साहब भी कभी सेट पर नहीं आए। पूरे शेड्यूल सेट पर वे सिर्फ दो बार ही आए हैं वो भी सेट पर नहीं आए। शर्मिन ने कहा कि- भंसाली मामा ने और हम लोगों ने जब बड़े स्क्रीन पर मलाल फिल्म का ट्रेलर देखा तो मैं तो रोने ही लगी। अंदर अंदर से आंसू निकलने लगा और मैं तो रोने ही लगी।

शर्मिन की बातों को काटते हुए मिजान कहते हैं – ये जो जर्नी है हमारी डेढ़ साल की शूटिंग करते हुए और उससे पहले भी हमने डेढ़ साल का जो वर्क शॉप किया था तो वो सब जब एक साथ स्क्रीन पर आता है तो पुरानी सारी मेमरी याद आ जाती है। मिजान जाफरी और शर्मिन की फिल्म मलाल 5 जुलाई के दिन रिलीज हो रही है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply