बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत का दावा- फिल्म पद्मावत पहले मुझे की गई थी ऑफर, अब सामने आई ये सच्चाई

कंगना रनौत ने कहा कि फिल्म 'पद्मावत' के लिए ऑफर किए गए रानी पद्मावती के रोल को करने से उन्होंने इंकार कर दिया था। कंगना ने इस बयान पर फिलहाल 'पद्मावत' के मेकर्स की ओर से तो कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है .

  |     |     |     |   Published 
बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत का दावा- फिल्म पद्मावत पहले मुझे की गई थी ऑफर, अब सामने आई ये सच्चाई
बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत

कंगना रनौत बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ अपने विवादित बयानों के लिए भी काफी जानी जाती हैं। बॉलीवुड ‘क्वीन’ ने अपने जन्मदिन के मौके पर तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता की बायोपिक में 24 करोड़ रुपये की फीस लेने की बात कहकर फिल्म इंडस्ट्री में हंगामा मचा दिया था। सबसे महंगी अभिनेत्री होने का दावा करने वाली कंगना सुर्खियों में बनी हुई ही थीं कि एक बार फिर उन्होंने एक बयान देकर बॉलीवुड गलियारों में हड़कंप मचा दिया। कंगना ने दावा किया कि फिल्म ‘पद्मावत’ के लिए रानी पद्मावती का रोल पहले उन्हें ऑफर हुआ था।

कंगना रनौत ने कहा कि फिल्म ‘पद्मावत’ के लिए ऑफर किए गए रानी पद्मावती के रोल को करने से उन्होंने इंकार कर दिया था। कंगना ने इस बयान पर फिलहाल ‘पद्मावत’ के मेकर्स की ओर से तो कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है, लेकिन फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के एक करीबी सूत्र ने कंगना के इस दावे को खारिज किया है। उन्होंने बताया कि ‘पद्मावत’ के लिए कंगना रनौत से कभी कोई बातचीत हुई ही नहीं। जिसके बाद बॉलीवुड गलियारों में कई लोग कह रहे हैं कि कंगना सुर्खियों में बने रहने के लिए इस तरह के बयान दे रही हैं।

बताते चलें कि कंगना रनौत तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता की बायोपिक की तैयारी कर रही हैं। कंगना ने कहा था कि वह अपनी बायोपिक बनाने की सोच रही थी कि उन्हें इस फिल्म का ऑफर मिला। जिसके बाद उन्होंने अपनी बायोपिक बनाने का विचार फिलहाल के लिए टाल दिया। साउथ के जाने-माने फिल्ममेकर एएल विजय इसका निर्देशन करेंगे। यह फिल्म तमिल के साथ-साथ हिंदी भाषा में भी बनेगी। तमिल में इस फिल्म का नाम ‘थलाइवी’ और हिंदी में ‘जया’ होगा। इस फिल्म के लिए कंगना तमिल भाषा सीख रही हैं।

बताते चलें कि कंगना इस साल राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘मेंटल है क्या’ में नजर आएंगी। एकता कपूर इस फिल्म की प्रोड्यूसर हैं और प्रकाश कोवालमुडी ने इसका निर्देशन किया है। यह फिल्म 24 मई को रिलीज होगी। हाल ही में खबरें आई थीं कि कंगना रनौत ने इस फिल्म के प्रमोशन के लिए अपने सोलो पोस्टर की मांग की थी। मीडिया में खबरें चलीं कि कंगना की इस मांग से राजकुमार राव और एकता कपूर नाराज हैं, हालांकि मेकर्स की ओर से इस बारे में कोई बयान सामने नहीं आया। अप्रैल में फिल्म की कास्ट इसके प्रमोशन में जुट जाएगी।

वीडियो में देखिए कंगना रनौत का इंटरव्यू …

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रत्नेश मिश्रा

बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.

ratnesh.mishra@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply