शरमिन सहगल और मीजान जाफरी ने लॉन्च किया मलाल का दूसरा सॉन्ग, तस्वीरों में देखिए फिल्म के कास्ट की मस्ती

मलाल फिल्म का आज दूसरा सॉन्ग उधाल हो लॉन्च हो गया है। इसे फिल्म की लीड कास्ट मीजान जाफरी और शरमीन सहगल ने लॉन्च किया है। इस मौके पर दोनों स्टार ने खास स्टाइल में लॉन्च इवेंट पर एंट्री की।

Author   |     |     |     |   Updated 
शरमिन सहगल और मीजान जाफरी ने लॉन्च किया मलाल का दूसरा सॉन्ग, तस्वीरों में देखिए फिल्म के कास्ट की मस्ती

इस साल हम स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में तारा सुतारिया और अनन्या पांडे का डेब्यू देख चुके हैं। अब जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी और संजय लीला भंसाली की भांजी शरमिन सहगल फिल्म मलाल (Malaal Song) से डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर बहुत पहले ही आ चुका है, जिसके बाद एक सॉन्ग आइला रे लॉन्च हो चुका है।

फिल्म का ट्रेलर बहुत ही धांसू हैं जबकि आइला रे सॉन्ग भी जबरदस्त है। इस सॉन्ग में मीजान जाफरी का डांस देखने लायक है। आज फिल्म का दूसरा सॉन्ग उधाल हो लॉन्च किया गया। इस मौके पर दोनों स्टार मीजान और शरमिन खास अंदाज में पहुंचे।

दूसरे सॉन्ग को इस अंदाज में लॉन्च करने पहुंचे

फिल्म का सॉन्ग लॉन्च इवेंट मुंबई में हुआ। इस दौरान मीजान और शरमीन (Shemrin Segal) ट्रैक्सी से यहां पहुंचे। इस टैक्सी पर फिल्म की रिलीज डेट बड़े अक्षरों में दिख रही है। वेन्यू में जाने से पहले दोनों कलाकार टैक्सी से उतर कर डांस करते हुए दिखाई। दोनों ढोल पर डांस कर रहे थे और इस दौरान वह कुछ फिल्मी मूव्स दिखा रहे थे।

शरमीन सहगल और मीजान जाफरी ने काफी सारी तस्वीरों के लिए पोज भी दिया। वेन्यू में मीजान फिल्म के केरेक्टर में दिखाई दिए। वह एक घुटने पर बैठकर शरमीन को प्रपोज करते भी दिखाई और उन्हें उठाते हुए भी दिखाई दिए।

बात करें फिल्म के सॉन्ग उधाल हो कि तो इसे गणेश चर्तुथी के फेस्टिवल (Ganesh Chaturthi Festival) के दौरान फिल्माया गया है। सॉन्ग में दोनों कलाकारों के बीच अच्छी केमेस्ट्री देखने को मिल रही है।

सॉन्ग बहुत ही प्यारा है। सॉन्ग को इतना है जबरदस्त है कि लॉन्च होने के एक घंटे बाद ही इसे पॉजिटिव रिस्पांस मिलना शुरू हो गया है।

इसमें मीजान और शरमीन ने ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रहे हैं और दोनों एक-दूसरे को काफी प्यार भरे अंदाज में निहार रहे हैं।

इस सॉन्ग में मराठी टच दिया गया है,उम्मीद की जा रही है कि इस साल गणेश चतुर्थी के मौके पर ये सॉन्ग काफी लोग अपनी प्ले लिस्ट में शामिल करेंगे।

यहां देखिए फिल्म मलाल का दूसरा सॉन्ग उधाल हो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

Leave a Reply