TV TRP Report: इस बार कपिल शर्मा के हाथ लगी टीआरपी की चाबी, कुंडली भाग्य को नहीं मिली कोई जगह

34वें हफ्ते की टीवी टीआरपी रिपोर्ट (TV TRP Report) में आज हम आपको बताएंगे कि किस सीरियल ने मारी पहली पोजीशन पर बाजी और कौन हुआ इस लिस्ट से आउट। तो चलिए जानते हैं कि इस हफ्ते कौन सा शो बना लोगों का फेवरेट।

  |     |     |     |   Updated 

इस बार टॉप 5 में अपनी जगह बनाने वाला आप सभी का पसंदीदा सिंगिंग रियल्टी शो सुपरस्टार सिंगर है। इस शो को हिमेश रेशमिया-जावेद अली और अलका याग्निक जज कर रहें हैं। ये सीरियल नंबर आठ से छलांग लगाकर सीधे नंबर पांच की पोजीशन पर आया है। चौथी पोजीशन की बात करें तो इस पर बिग बी यानि अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) मौजूद है। पिछले हफ्ते ये शो टॉप फाइव की पोजीशन से बाहर था।

वहीं बात करते हैं अब तीसरी पोजीशन की तो इस पर आप सभी को हंसाने वाला शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) है। इस बार लगता है कपिल की तो निकल पड़ी। देखो ना कई बार से टॉप 5 की लिस्ट से बाहर रहने वाला ये शो इस हफ्ते टॉप 3 पोजीशन पर अपनी जगह पक्की किए हुए हैं। दूसरी पजिशन की बात करें तो इस पर जी टीवी का फेमस सीरियल कुमकुम भाग्य है। 35 वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट में ये सीरियल छठी पोजीशन पर था। वहीं इसका स्पिन ऑफ कुंडली भाग्य नंबर 2 पर लेकिन इस बार श्रद्धा आर्य और धीरज धूपर को इस लिस्ट में कोई जगह नहीं मिली है।

अब बात करते हैं टॉप सीरियल यानि नंबर वन की तो इस पर स्टार प्लस का सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) बना हुआ है। हाल ही में इस सीरियल ने अपने 3000 हजार एपिसोड को पूरा किया है। सीरियल में इस समय तीज का त्योहार मनाया जा रहा है। जिसके बीच कार्तिक-नायरा की नोकझोंक भी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply