तापसी पन्नू ने फिल्म गेम ओवर के माध्यम से अपने डर से उठाया पर्दा, फिल्मों के चुनाव को लेकर कही ये बात

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) जल्द ही गेम ओवर (Game Over) नाम की फिल्म में नज़र आने वाली हैं| हाल में ही हिंदीरश के साथ खास बातचीत में उन्होंने, बॉलीवुड में अपने फिल्म्स के चुनाव, निजी ज़िन्दगी में अपने डर से होने वाले हालिया हादसे पर खुलकर की बात| यहां देखिये आखिरकार क्या सोचती है तापसी।

  |     |     |     |   Published 

तापसी पन्नू(Taapsee Pannu) की अगली ‘गेम ओवर(Game Over Movie)’ का आज ट्रेलर रिलीज हो चुका है। अश्विन सरवनन ने इसे निर्देशित किया है और वाय नॉट स्टूडियो ने रिलायन्स एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर इसे प्रोड्यूस किया है। अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने बताया था कि वो ‘गेम ओवर’ के हिंदी वर्जन को प्रस्तुत करेंगे। ये फिल्म 14 जून को रिलीज होगी। उन्होंने इसे वाय नॉट स्टूडियो और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने मिलकर बनाया है

बात करें ट्रेलर की, तो इसमें तापसी पन्नू (Taapsee Pannu Movies) एक मानसिक बीमारी से जूझती नजर आ रही हैं। ट्रेलर से पता चलता है कि इसमें वो किसी घटना की वजह से अंधेरे से डरती हैं। इसके अलावा हॉरर-थ्रिलर पर बनी इस फिल्म के ट्रेलर में दिल्ली/एनसीआर की एक घटना को दिखाती है जिसमें कोई हत्यारा बेरहमी से लड़कियों को रेप कर उसकी हत्या कर देता है। इसके ट्रेलर को देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। ट्रेलर से साफ पता चलता है कि एक बार फिर फिल्म में आपको तापसी की बेहतरीन एक्टिंग देखने मिलेगी।

ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू तीन भाषाओं में रिलीज होगी। तापसी ने इसके हिंदी वर्जन का ट्रेलर अपने ट्विटर पर शेयर किया है। वहीं, साउथ के एक्टर राणा दुग्गाबती ने तेलुगू और धनुष ने इसके तमिल वर्जन का ट्रेलर शेयर किया है। आपको बता दें कि इस फिल्म के अलावा ये एक्ट्रेस अनुराग कश्यप की एक और फिल्म ‘साड की आंख(Saandh Ki Aankh)’ में भी नजर आएंगी।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , ,

Leave a Reply