फिल्म सांड की आंख की शूटिंग हुई पूरी, तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ने लिखा इमोशनल मैसेज

तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर जल्द ही फिल्म 'सांड की आंख' में नजर आने वाली हैं। इसमें वो दुनिया के सबसे बुजुर्ग शार्प शूटर की भूमिका निभाएंगी। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इसे लेकर दोनों एक्ट्रेस ने इमोशनल मैसेज शेयर किया है।

  |     |     |     |   Updated 
फिल्म सांड की आंख की शूटिंग हुई पूरी, तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ने लिखा इमोशनल मैसेज
तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर (फोटो: इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू जल्द ही फिल्म ‘सांड की आंख’ में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म दुनिया की सबसे बुजुर्ग शार्प शूटर्स चंद्रो तोमर और उनकी भाभी प्रकाशी तोमर बनी है, जो ‘शूटर दादी’ के नाम से भी जानी जाती हैं। इसमें जहां भूमि चंद्रो तोमर वहीं, तापसी प्रकाशी का किरदार निभाती नजर आएंगी।

इस फिल्म को तुषार हीरानंदानी ने निर्देशित किया है वहीं, अनुराग कश्यप और निधि परमार इसके निर्माता हैं। कुछ वक्त पहले ही इन दोनों एक्ट्रेस की फिल्म से कई लुक देखने मिले थे। लेकिन अब इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इन दोनों एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर इमोशनल मैसेज के साथ इसकी शूटिंग पूरी होने की जानकारी दी।

रैपअप के बाद तापसी पन्नू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बारे में लिखते हुए कहा, ‘और इस तरह पर्दा गिरता है। जब भी मैं ‘सांड की आंख’ के बारे में सोचूंगी तो मेरे दिमाग में एक ही शब्द आएगा ‘विश्वास।’ गुडबाय कहने की मेरी आदत नहीं है। इसलिए पैकअप के बाद इस ‘परिवार’ के लिए मेरे दिल के एक टुकड़े को हमेशा के लिए छोड़कर जाऊंगी।

आगे उन्होंने लिखते हुए कहा कि प्रकाशी तोमर उनके अंदर हमेशा रहेंगी। वहीं, इस फिल्म की दूसरी एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने तापसी और तुषार संग एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘कभी-कभी अलविदा कहना काफी मुश्किल होता है।’ आपको बता दें कि ‘सांड की आंख’ में प्रकाश झा और विक्की काडियन भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।

वीडियो में देखिए तापसी पन्नू का मुस्लिमों को लेकर शॉकिंग रिएक्शन…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply