अनुराग कश्यप की बेटी के साथ रेप की धमकी देने वाले सोशल मीडिया ट्रोल के खिलाफ मुंबई पुलिस ने दर्ज किया केस

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बेटी आलिया कश्यप (Aaliya Kashyap) को रेप की धमकी देने वाले लोगों के खिलाफ केस दर्ज हो चुकी है। उनपर आईपीसी की धारा 504 और 509 के अलावा इंफोर्मेशन टेक्नॉलजी 67 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

Author   |     |     |     |   Updated 
अनुराग कश्यप की बेटी के साथ रेप की धमकी देने वाले सोशल मीडिया ट्रोल के खिलाफ मुंबई पुलिस ने दर्ज किया केस
अनुराग कश्यप ने बेटी को ट्रोल करने वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर दी है (फोटो:ट्विटर)

लोकसभी चुनाव 2019 में नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की जीत पर आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटी तक, सबने पीएम मोदी को बधाई दी थी। इस लिस्ट में अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) भी शामिल थे। लेकिन उनका बधाई देने का अंदाज थोड़ा अलग था। उन्होंने पीएम मोदी को शुभकामनाएं देने के साथ ये सवाल भी पूछा था कि जो लोग पीए मोदी की जीत का जश्न उनकी बेटी को धमकी देकर मना रहे हैं उनका क्या किया जाए।

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap Movies)सिर्फ ट्वीट से नहीं रूके, बल्कि वो अम्बॉली पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कर दी है। इस शिकायत के बाद जो लोग उनकी बेटी आलिया कश्यप(Aaliya Kashyap)को रेप की धमकी देने के साथ ही ट्रोल कर रहे थे उन पर आईपीसी की धारा 504 और 509 के अलावा इंफोर्मेशन टेक्नॉलजी 67 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। डायरेक्टर ने इस शिकायत के बारे में बात करते हुए लिखा-

मैं मुंबई पुलिस, महासाइबर1 और ब्रजेश बी सिंह का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जिन्होंने एफआईआर दर्ज करने में मेरी मदद की। आपके सपोर्ट के लिए तहे दिल से शुक्रिया। धन्यवाद देव फर्नांडिस और नरेंद्र मोदी। एक पिता के तौर पर अब मैं सुरक्षित महसूस के रहा हूं।

आपको बता दें कि अनुराग कश्यप अपनी लीक से हटकर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर (Gangs Of Wasseypur)’ से लेकर ‘ब्लैक फ्राइडे’ और ‘शाहिद’ और ‘देव डी’ ऐसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। जल्द ही ये भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू के साथ ‘सांड की आंख’ लेकर आ रहे हैं। ये फिल्म फिल्म उत्तर प्रदेश के बागपत की रहने वालीं दुनिया की सबसे बुजुर्ग ‘शूटर्स दादी’ प्रकाशी तोमर (82) और चंद्रो तोमर (87) के जीवन पर आधारित है।

जानिए अनुराग कश्यप की किस फिल्म से टीवी एक्टर नकुल मेहता करेंगे बॉलीवुड में एंट्री…

वीडियो में देखिए एवेंजर्स इंफिनिटी वॉर पर बॉलीवुड फिल्म बनने पर अनुराग कश्यप ने क्या रिएक्शन दिया…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply