Video Viral: बेस्ट चाचू हैं सलमान खान, पापा सोहेल खान ने योहान को हवा में उछाला, तो भाईजान ने लपककर किया कैच

सलमान खान (Salman Khan) के भतीजे और सोहेल खान (Sohail Khan) के बेटे योहान का बर्थडे था। इस बर्थडे पार्टी में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) लूलिया वंतूर समेत कई स्टार पहुंचे हुए थे। जैसा की हम सभी जानते हैं की सलमान खान बच्चों के साथ मस्ती करते रहते हैं। दबंग खान ने भतीजे योहान खान (Yohan Khan) के बर्थडे का एक ऐसा ही मजेदार वीडियो शेयर किया है।

Author   |     |     |     |   Updated 

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर सोहेल खान (Sohail Khan) के बेटे योहान खान (Yohan Khan) का आज जन्मदिन है। भतीजे के जन्मदिन पर सलमान खान (Salman Khan) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें योहान के पापा और चाचू, दोनों ही उसके साथ खूब मस्ती कर रहे हैं।

सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक वीडियो शेयर किया है। स्लो मोशन इस वीडियो में बैकग्राउंड में ‘भारत’ फिल्म (Bharat Movie) का गाना ‘स्लो मोशन’ चल रहा है। सोहेल खान का बेटा योहान बीन बैग पर बैठा है और उस बैग पर अचानक से सोहेल खान कूद जाते हैं। जिसके बाद योहान हवा में उछल जाता है और उसके आगे खड़े सलमान उसे पकड़ने के लिए जी जान लगा देते हैं।

सलमान खान ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे योहान। डैड तुम्हारे पीछे हैं और मैं तुम्हारे आगे, लेकिन ज्यादा हवा में मत उड़ना।’ महज कुछ देर पहले शेयर किए गए इस वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर लाखों लोग देख चुके हैं। सलमान और सोहेल खान के फैंस योहान को बर्थडे विश कर रहे हैं। बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स भी सोशल मीडिया के जरिए योहान को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

गौरतलब है कि सलमान खान इस समय अपनी फिल्म ‘भारत’ (Bharat Movie Box Office Collection) की सफलता को खूब इन्जॉय कर रहे हैं। उनकी फिल्म अभी तक 197 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर चुकी है। 200 करोड़ी क्लब में आसानी से शामिल होने के बाद ऐसा जान पड़ता है कि दबंग खान की यह फिल्म विक्की कौशल की फिल्म ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ की कमाई से काफी दूर रह जाएगी।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply