सलमान खान-कैटरीना कैफ की फिल्म ‘भारत’ की कमाई पर पड़ा असर, सोमवार को कमाए इतने करोड़ रुपये

सलमान खान-कैटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' (Bharat Movie Box Office Collection) 200 करोड़ी क्लब में शामिल होने की ओर बढ़ रही है। यह फिल्म अभी तक 159.30 करोड़ रुपये कमा चुकी है।

  |     |     |     |   Published 
सलमान खान-कैटरीना कैफ की फिल्म ‘भारत’ की कमाई पर पड़ा असर, सोमवार को कमाए इतने करोड़ रुपये
'भारत' फिल्म 5 जून को रिलीज हुई थी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

सलमान खान-कैटरीना कैफ की फिल्म ‘भारत’ (Salman Khan Katrina Kaif Bharat Movie) पर सुपरहिट फिल्म होने का टैग लग चुका है। अब बस फिल्म की कमाई पर सभी की नजरें टिकी हुई हैं। बीते बुधवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन 42.30 करोड़ रुपये कमाए थे। फिल्म ने 5 दिन बंपर कमाई की, लेकिन सोमवार को फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में भारी गिरावट दर्ज की गई।

सोमवार को ‘भारत’ फिल्म (Bharat Movie Box Office Collection) ने 9.20 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। कुछ फिल्म समीक्षक ‘भारत’ के 200 करोड़ी क्लब में शामिल होने को लेकर तो आश्वस्त हैं, लेकिन इसके ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ फिल्म के कलेक्शन से आगे निकल पाने पर आशंकाएं जाहिर कर रहे हैं। विक्की कौशल की इस फिल्म ने 244 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था।

बताते चलें कि भारत फिल्म ने पहले दिन 42.30 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 31 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 22.20 करोड़ रुपये, चौथे दिन 26.70 करोड़ रुपये, पांचवें दिन 27.90 करोड़ रुपये और छठवें दिन यानी सोमवार को 9.20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019) की वजह से भी फिल्म की कमाई को थोड़ा नुकसान पहुंचा है। फिलहाल यह फिल्म इस साल कमाई के मामले में दूसरे नंबर पर है।

2019 में रिलीज हुई फिल्मों के टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की फेहरिस्त में नंबर 1 पर ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’, दूसरे नंबर पर ‘भारत’, तीसरे नंबर पर ‘केसरी’, चौथे नंबर पर ‘टोटल धमाल’ और पांचवें नंबर पर ‘गल्ली बॉय’ फिल्म है। सलमान खान अगले कुछ दिनों में ‘दबंग 3’ की अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू करेंगे। इसके बाद वह संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ की तैयारी में जुट जाएंगे। इस फिल्म में आलिया भट्ट उनके अपोजिट नजर आएंगी।

इस एक्टर को आने वाले समय का सुपरस्टार मानते हैं सलमान खान

‘भारत’ फिल्म के प्रीमियर पर सलमान खान ने सिक्योरिटी गार्ड को इस वजह से मारा था थप्पड़, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply