सलमान खान ने बताया आने वाले समय में कौन है सुपर स्टारडम का हकदार? नाम सुनकर चौंक जाएंगे

सलमान खान की फिल्म 'भारत' (Salman Khan Bharat Movie) 5 जून को रिलीज के लिए तैयार है। एक इंटरव्यू में सलमान से जब पूछा गया कि यंग जेनरेशन के एक्टर्स में कौन सा एक्टर सुपर स्टारडम पाएगा, तो दबंग खान ने इस एक्टर का नाम लिया।

Author   |     |     |     |   Updated 
सलमान खान ने बताया आने वाले समय में कौन है सुपर स्टारडम का हकदार? नाम सुनकर चौंक जाएंगे
सलमान खान की फिल्म भारत 5 जून को रिलीज होने वाली है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

सलमान खान और कैटरीना कैफ इस समय अपनी फिल्म ‘भारत’ (Salman Khan Katrina Kaif Bharat Movie) के धुआंधार प्रमोशन में बिजी हैं। यह फिल्म ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज हो रही है। इस वीकेंड सलमान और कैटरीना छोटे पर्दे के कई सीरियल्स और रियलिटी शो में ‘भारत’ का प्रमोशन करते नजर आएंगे। फिल्म प्रमोशन से जुड़े एक इंटरव्यू में सलमान खान ने कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट और वरुण धवन के बारे में खुलकर बात की।

सलमान खान (Salman Khan Bharat Movie Release Date) से जब पूछा गया कि आपको क्या लगता है कि यंग जेनरेशन के एक्टर्स में कौन अभिनेता अपने करियर में सुपर स्टारडम हासिल कर पाएगा। जवाब में सलमान बोले, ‘मुझे लगता है कि वरुण धवन। वो सभी एक्टर्स में से बेहतर है। बस उसे अपने जोश को काबू में रखने की जरूरत है। फिर अपने लड़के जहीर इकबाल, आयुष शर्मा और सूरज पंचोली भी हैं। ये सभी भी अपने अच्छे काम की वजह से जाने जाएंगे।’

सलमान खान ने कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Bharat Movie) के बारे में कहा, ‘उन्होंने भारत में बहुत मेहनत की है। उनकी मेहनत बेकार नहीं जानी चाहिए। इस फिल्म के लिए वो अवॉर्ड्स की हकदार हैं।’ इस दौरान दबंग खान ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ (Inshallah Movie) में अपनी को-स्टार आलिया भट्ट (Alia Bhatt Salman Khan) की भी जमकर तारीफ की। सलमान ने कहा, ‘आलिया बहुत अच्छी है। वो बेहद नैचुरल और सहज एक्ट्रेस है। वो बहुत अच्छी लड़की है।’

दिशा पटानी सलमान खान के साथ फिर कभी काम नहीं कर पाएंगी, जानिए क्यों?

भारत फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं सलमान खान और कैटरीना कैफ, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply