दिशा पटानी सलमान खान के साथ फिर कभी नहीं कर पाएंगी काम, एक्ट्रेस ने खुद बताई इसकी वजह

दिशा पटानी (Disha Patani) को लगता है कि फिल्म 'भारत(Bharat Movie)' के बाद सलमान खान (Salman khan) के साथ वो दोबारा काम नहीं कर पाएंगी। इसके पीछे की वजह खुद एक्ट्रेस ने बताई है। जानिए क्या है कारण।

  |     |     |     |   Updated 
दिशा पटानी सलमान खान के साथ फिर कभी नहीं कर पाएंगी काम, एक्ट्रेस ने खुद बताई इसकी वजह
दिशा पटानी ने बताया कि वो दोबारा सलमान खान के साथ काम नहीं कर पाएंगी(फोटो:इंस्टाग्राम)

दिशा पटानी (Disha Patani) ने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘धोनी:द अनटोल्ड स्टोरी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद वो ‘बागी 2’ में नजर आई थी। अब ये एक्ट्रेस जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ ‘भारत’ फिल्म में नजर आएंगी। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि इस एक्ट्रेस को ऐसा लगता है कि इसके बाद वो फिर कभी सलमान खान के साथ काम नहीं कर पाएंगी। इसका उन्होंने कारण भी बताया।

मुंबई मिरर के साथ एक इंटरव्यू के दौरान दिशा पटानी (Disha Patani Looks) ने ‘भारत (Bharat Movie)’ फिल्म में अपने रोल और इससे जुड़ी कई बातें बताई। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा, ‘अली सर ने मुझे इस रोल के बारे में बताया था कि ये एक स्पेशल अपीरिएंस होगा। मुझे सलमान खान सर के अपोजिट एक ट्रैपिजी आर्टिस्ट के तौर पर काम करना था। मुझे नहीं मालूम कि इसके बाद मैं कभी सलमान सर के साथ काम कर पाउंगा या नहीं। ये बात मुझे अली सर ने भी कही।

आगे दिशा पटानी ने इसका कारण बताते हुए कहा-

मेरे और सलमान सर के बीच उम्र का काफी फर्क है। इस फिल्म में हमारी केमिस्ट्री इसलिए नजर आई क्योंकि इसमें उनके कई किरदार देखने मिले जिसमें वो 20 से 30 के उम्र के पड़ाव में भी नजर आए हैं। इसलिए मैंने फिल्म के लिए हां भी कह दी थी। सलमान सर एक मेहनती और काफी अच्छे इंसान हैं। मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है। भारत फिल्म मेरे लिए खास है क्योंकि मैंने इस तरह की फिल्म नहीं की है।

आपको बता दें कि ‘भारत’ फिल्म इस ईद 5 जून को रिलीज होगी। इसमें सलमान खान, कैटरीना कैफ और दिशा पटानी के अलावा तब्बू, जैकी श्रॉफ, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। इसे अली अब्बास जफर ने निर्देशित किया है। लोगों को इसके गाने और ट्रेलर काफी पसंद आ रहे हैं।

जानिए ‘भारत’ से पहले इस फिल्म का क्या नाम था…

वीडियो में देखिए सलमान खाने ने “स्लो मोशन’ गाने में कौन-सा वादा तोड़ दिया…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply