दिशा पटानी ने किया टाइगर श्रॉफ को लेकर ये बड़ा खुलासा, बताया किस मामले में एक्टर हैं उनसे आगे

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पटानी (Disha Patani) के रिश्ते को लेकर काफी वक्त से चर्चाएं सुनने मिल रही हैं। फिल्म 'भारत (Bharat Movie)' के प्रमोशन के दौरान दिशा ने इस बात से पर्दा उठाया और साथ ही टाइगर की तारीफ भी की।

  |     |     |     |   Updated 
दिशा पटानी ने किया टाइगर श्रॉफ को लेकर ये बड़ा खुलासा, बताया किस मामले में एक्टर हैं उनसे आगे
दिशा पटानी ने टाइगर श्रॉफ को लेकर बड़ा खुलासा किया है(फोटो:विरल/मानव)

डिनर डेट हो या कोई इवेंट टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पटानी (Disha Patani) की केमिस्ट्री काबिले तारीफ होती है। इस कपल की लंबे वक्त से डेटिंग की खबरें सुनने को मिल रही हैं। ये कई मौकों पर साथ टाइम बिताते नजर आ चुके हैं। हालांकि उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते की बात कभी कबूल नहीं की है और एक दूसरे का सिर्फ अच्छा दोस्त बताते हैं।

अब ये दोनों कपल हैं या अच्छे दोस्त ये तो आने वाला वक्त बताएगा, लेकिन एक सच्चाई ये भी है कि ये दोनों एक दूसरे की तारीफ का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। जहां कुछ वक्त पहले टाइगर श्रॉफ ने दिशा पटानी के ‘स्लो मोशन (Slow Motion Song)’ गाने पर काफी क्यूट रिएक्शन दिया था वहीं, अब दिशा ने इस एक्टर की तारीफ के पुल बांधे हैं।

अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत (Bharat Movie)’ के प्रमोशन के दौरान दिशा ने टाइगर के साथ अपने लिंक-अप की बातों को अफवाह बताया और कहा कि वो दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। लेकिन इसके साथ ही एक्ट्रेस ने टाइगर की तारीफ करते हुए कहा-

हममें (दिशा और टाइगर) एक चीज समान है कि दोनों काफी मेहनती हैं। लेकिन टाइगर श्रॉफ मुझसे भी ज्यादा मेहनती हैं। हमारा लक्ष्य काफी बड़ा है और इसे लेकर काफी गंभीर रहते हैं। लेकिन जहां मैं चीजों को लेकर काफी कूल रहती हूं वहीं, टाइगर काफी इंटेंस हैं और वो कभी हार नहीं मानते हैं।

फिल्मों की बात करें, तो टाइगर श्रॉफ पुनीत मल्होत्रा की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के बाद अब जल्द ही ‘बागी’ फ्रेंचाइजी के तीसरी सीरीज ‘बागी 3 (Baaghi 3)’ में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर दिखेंगी। इसके अलावा, वो सिद्धार्थ आनंद पहले से ही टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन स्टारर यशराज फिल्म्स के अगले प्रोजेक्ट में पर काम कर रहे हैं। वहीं, दिशा पटानी ‘भारत’ के अलावा सिद्धार्थ राय कपूर के साथ ‘मलंग’ में नजर आएंगी।

तस्वीरों में देखिए डिनर डेट पर दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ की बेहतरीन केमिस्ट्री…

वीडियो में देखिए टाइगर श्रॉफ ने कैसे बनाई है इतनी फिट बॉडी…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply