‘भारत’ के गाने स्लो मोशन में दिशा पटानी के डांस को देख दीवाने हुए टाइगर श्रॉफ, इंस्टाग्राम पर दिया ऐसा रिएक्शन

सलमान खान की फिल्म 'भारत' का पहला गाना 'स्लो मोशन' आज रिलीज हो गया है। इस गाने में दिशा पटानी के डांस को देख उनके बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ से रहा नहीं गया और इंस्टाग्राम पर दे डाली लव इमोजी।

  |     |     |     |   Published 
‘भारत’ के गाने स्लो मोशन में दिशा पटानी के डांस को देख दीवाने हुए टाइगर श्रॉफ, इंस्टाग्राम पर दिया ऐसा रिएक्शन
दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ पिछले 3 साल से रिलेशनशिप में हैं। (फोटो- हिंदी रश)

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भारत’ का पहला गाना ‘स्लो मोशन’ आज रिलीज हो गया है। इस गाने में सलमान के साथ कैटरीना कैफ नहीं बल्कि दिशा पटानी ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं। गाना रिलीज होते ही लोगों की जुबान पर चढ़ गया। इस गाने में गर्लफ्रेंड के डांस को देख टाइगर श्रॉफ एक बार फिर दिशा के दीवाने हो गए।

दिशा पटानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गाने का एक छोटा सा हिस्सा शेयर किया था, जिसपर टाइगर श्रॉफ ने लव और हार्ट इमोजी बनाकर जाहिर किया कि दिशा उनके लिए क्या मायने रखती हैं। साफ है कि टाइगर को गाना और इसमें दिशा का डांस बेहद पसंद आया है। गाने को लेकर सोनम कपूर ने भी दिशा की ताारीफ की है।

टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर दिया गाने पर अपना रिएक्शन…

बताते चलें कि ‘भारत’ फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म में दिशा पटानी के अलावा सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ, तब्बू और आसिफ शेख भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 5 जून को रिलीज हो रही है। यानी इस बार ईद पर दबंग खान अपने फैंस को ‘भारत’ के रूप में ईदी देने के लिए तैयार हैं।

सलमान खान के साथ ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाने वाले फिल्ममेकर अली अब्बास जफर ने ‘भारत’ फिल्म का निर्देशन किया है। सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। बताया जा रहा है कि इन दिनों सलमान मुंबई में इस फिल्म के एक प्रमोशनल गाने की शूटिंग कर रहे हैं। उनके साथ कैटरीना कैफ भी इस गाने में नजर आएंगी।

देखिए ‘भारत’ का पहला गाना ‘स्लो मोशन’…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply