यूट्यूब पर भारत का गाना स्लो मोशन नंबर 1, दिशा पटानी ने सलमान खान की तारीफ में कही ये बात

सलमान खान और दिशा पटानी का गाना 'स्लो मोशन' यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है। 'भारत' फिल्म में सलमान के साथ काम करने को लेकर दिशा ने दबंग खान की जमकर तारीफ की है।

  |     |     |     |   Published 
यूट्यूब पर भारत का गाना स्लो मोशन नंबर 1, दिशा पटानी ने सलमान खान की तारीफ में कही ये बात
सलमान खान और दिशा पटानी का गाना 'स्लो मोशन' यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘भारत’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म का पहला गाना ‘स्लो मोशन’ गुरुवार को लॉन्च किया गया। गाना आते ही हर किसी की जुबान पर चढ़ गया और इस समय ‘स्लो मोशन’ यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने में दिशा पटानी सलमान के साथ साड़ी पहनकर थिरकती हुई नजर आई हैं। दिशा ने फिल्म को लेकर दबंग खान की जमकर तारीफ की है।

दिशा पटानी ने हमारी सहयोगी वेबसाइट ‘पिंकविला’ से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा, ‘मैं बहुत खुश हूं क्योंकि मैंने फैंस से ऐसे प्यार की उम्मीद नहीं की थी। मैं सलमान सर के साथ अच्छी दिखना चाहती थी। मेरी आखिरी फिल्म पिछले साल आई थी और काफी अंतराल के बाद अब ये फिल्म आई और मुझे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ये बहुत अच्छा है। स्लो सोशन अच्छा गाना है और मुझे खुशी है कि लोग इसे इन्जॉय कर रहे हैं।’

दिशा पटानी ने आगे कहा, ‘सलमान सर बहुत अच्छे इंसान हैं। उनके साथ काम करके बहुत मजा आया। मैं खुशनसीब हूं कि मेरे जरा से करियर में मुझे बॉलीवुड के मेगास्टार के साथ काम करने का मौका मिला। वो बहुत मददगार हैं। वो जमीन से जुड़े हुए एक बहुत प्यारे इंसान हैं। आप उनसे बहुत कुछ सीख सकते हो। फिल्म के सेट पर मैं उनकी एनर्जी देखकर दंग रह जाती थी।’

अभिनेत्री ने कहा, ‘नाइट शूट के बारे में सोचकर ही मैं परेशान हो जाती थी, लेकिन सलमान सर रात में भी पूरी एनर्जी के साथ शूटिंग करते थे। मैं उनकी एनर्जी से बहुत इंस्पायर हूं। इस उम्र में भी वह उस तरह से उत्साहित रहते हैं जैसे अपने करियर की शुरूआत में रहते होंगे। सलमान सर के साथ काम करते हुए मुझे जरा भी झिझक महसूस नहीं हुई। हमने खूब डांस किया।’

दिशा ने बताया कि फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने उन्हें फिल्म की पूरी कहानी बताई थी। दिशा ने कहा, ‘जिम्नास्टिक्स मुझे बहुत पसंद है और फिल्म में मेरा रोल भी सर्कस में उछल-कूद से जुड़ा है। फिल्म की शूटिंग के दौरान मेरे चोट भी लगी थी, लेकिन ये सब चलता रहता है।’ दिशा ने बताया कि गाने में पीले रंग की साड़ी का आइडिया डायरेक्टर अली अब्बास जफर का था। वह उन्हें ट्रेडिशनल इंडियन लुक में देखना चाहते थे।

देखिए ‘भारत’ फिल्म का पहला गाना ‘स्लो मोशन’…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply