स्लो मोशन गाने की शूटिंग से पहले दिशा पटानी हुई थीं हादसे का शिकार, बताया इसे शूट करने में आई कितनी दिक्कतें

फिल्म भारत के 'स्लो मोशन' गाने की शूटिंग से पहले घुटनों में चोट लगने की वजह से दिशा पटानी बेड रेस्ट पर थी। बावजूद इसके उन्होंने शूटिंग की। इस एक्ट्रेस ने बताया कि इस वजह से शूट करते वक्त किन दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

  |     |     |     |   Updated 
स्लो मोशन गाने की शूटिंग से पहले दिशा पटानी हुई थीं हादसे का शिकार, बताया इसे शूट करने में आई कितनी दिक्कतें
स्लो मोशन गाने में सलमान खान और दिशा पटानी(फोटो:इंस्टाग्राम)

फिल्म भारत का पहला गाना ‘स्लो मोशन’ कल रिलीज हो चुका है। इसमें सलमान खान के बेहतरीन डांस के साथ ही दिशा पटानी के साथ इस एक्टर की केमिस्ट्री पहली बार देखने मिली है। इसमें दिशा रेट्रो लुक में नजर आईं। गाने में उनका साड़ी लुक काफी ग्लैमरस और खूबसूरत नजर आ रहा है। गाने में सिर्फ सलमान नहीं, बल्कि इस एक्ट्रेस ने भी शानदार डांस मूव्स किए हैं। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि इस गाने से पहले ये एक्ट्रेस घुटनों में चोट लगने की वजह से बेड रेस्ट पर थी। बावजूद इसके उन्होंने इस गाने को शूट किया।

मुंबई मिरर के साथ एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने गाने के बारे में बात करते हुए बताया, ‘ इस गाने का रिहर्सल करते वक्त मेरे घुटनों में चोट लग गई थी। इसमें मैंने जिम्नास्टिक किया है इसके लिए मैं ट्रेनिंग ले रही थी और उस दौरान शूटिंग से पहले मुझे चोट लग गई। मैं चल-फिर नहीं पा रही थी। मैं गाने की शूटिंग शुरू होने से पहले कम्प्लीट बेड रेस्ट पर थी। यहां तक कि शूटिंग के वक्त हर टेक के बाद मुझे कोल्ड प्रेश लेना पड़ता था। इससे काफी दर्द होता था। लेकिन गाने को लेकर लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स देखकर खुशी हुई है।’  आगे उन्होंने बताया

स्लो मोशन गाने काफी शानदार है। मेरे लिए ये अब तक का बेस्ट एक्सपीरियंस है। इसे शूट करना काफी मुश्किल था क्योंकि इसकी शूटिंग हम रात के वक्त करते थे। यकीनन ये एक मेहनत भरा काम था जिससे मैं इनकार नहीं करुंगी। लेकिन हां, इसे करने में मुझे काफी मजा भी आया। मुझे इस तरह के गाने करना काफी पसंद है।

वहीं, सलमान खान के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए दिशा पटानी ने कहा, ‘सलमान एक स्वीट इंसान है। वो सेट पर किसी पर हावी नहीं होते हैं और सबको कंफर्टेबल फील कराते हैं। वो काफी कोपेरेटिव किस्म के इंसान हैं। मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है। इस कामयाबी के स्टेज पर भी वो काफी मेहनती हैं और अपने काम को पूरी लगन के साथ करते हैं। मुझे खुशी है कि उनके साथ काम करने का मौका मिला और इस फिल्म का मैं हिस्सा बनी।’

वीडियो में देखिए स्लो मोशन गाने में सलमान खान ने अपना वादा तोड़ा और पर्दे पर किया किस…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply