Bharat Movie: फिल्म भारत के लिए प्रियंका चोपड़ा थीं मेकर्स की पहली पसंद, कैटरीना कैफ को नहीं पता ये बात

सलमान खान-कैटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' (Salman Khan Katrina Kaif Bharat Movie) 5 जून को रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म की हिरोइन के तौर पर मेकर्स की पहली प्रियंका चोपड़ा थीं, लेकिन यह बात कैटरीना को नहीं पता थी।

  |     |     |     |   Published 
Bharat Movie: फिल्म भारत के लिए प्रियंका चोपड़ा थीं मेकर्स की पहली पसंद, कैटरीना कैफ को नहीं पता ये बात
'भारत' फिल्म में कैटरीना कैफ कुमुद रैना नाम की महिला का किरदार निभा रही हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

यह बात तो सभी जानते हैं कि सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ (Salman Khan Bharat Movie) के लिए मेकर्स ने पहले प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Bharat Film) को रोल ऑफर किया था। प्रियंका ने अपनी शादी की वजह से इस फिल्म को करने से इंकार कर दिया था। जिसके बाद मेकर्स ने कैटरीना कैफ को फिल्म के लिए साइन किया। कैटरीना को जब यह रोल ऑफर किया गया था तो उन्हें नहीं पता था कि उनसे पहले प्रियंका ने इस फिल्म को करने से इंकार कर दिया था।

‘मिरर ऑनलाइन’ से बातचीत में कैटरीना कैफ ने बताया कि उन्हें नहीं पता था कि उनसे पहले कुमुद रैना (फिल्म में अभिनेत्री का नाम) का रोल किसे ऑफर किया गया था। कैटरीना ने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि भारत के लिए मुझसे पहले किसे सेलेक्ट किया गया था। मैं जब सलमान खान के साथ टाइगर जिंदा है फिल्म की शूटिंग कर रही थी तब अली अब्बास जफर ने मुझसे स्क्रिप्ट और भारत में रोल के बारे में बात की थी। हर किसी का अपना नजरिया होता है। मैं सलमान खान के साथ हर फिल्म में नहीं हो सकती।’

कैटरीना कैफ आगे कहती हैं, ‘अगर प्रियंका को इसके लिए चुना गया था तो उनके फिल्म छोड़ने की अपनी वजह थी। मुझे लगता है कि भारत मेरी किस्मत में लिखी थी और मैं खुश हूं कि ये फिल्म मुझे मिली। जब मैंने फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी तो मुझे इससे प्यार हो गया और मुझे लगता है कि ये मेरा अभी तक का सबसे बेस्ट किरदार होगा।’ बताते चलें कि इस हफ्ते सलमान खान और कैटरीना कैफ फिल्म के प्रमोशन के लिए छोटे पर्दे के कई रियलिटी शो में दिखेंगे। सलमान और कैटरीना कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में भी ‘भारत’ का प्रमोशन करेंगे। यहां कपिल उनसे मजेदार सवाल करते नजर आएंगे।

दिशा पटानी सलमान खान के साथ फिर कभी काम नहीं कर पाएंगी, जानिए क्यों?

भारत फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं सलमान खान और कैटरीना कैफ, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply