Bharat Movie: सलमान खान की फिल्म भारत कमाई के बना रही रिकॉर्ड, 5 दिन में कमाए इतने करोड़ रुपये

फिल्म 'भारत' एक व्यक्ति के जीवन के सफरनामे की कहानी है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन करीब 42 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। फिल्म ने दूसरे दिन गुरूवार को लगभग 31 करोड़ रुपये और तीसरे दिन शुक्रवार को करीब 22 करोड़ रुपये का बिजनेस किया।

  |     |     |     |   Published 
Bharat Movie: सलमान खान की फिल्म भारत कमाई के बना रही रिकॉर्ड, 5 दिन में कमाए इतने करोड़ रुपये
सलमान खान की फिल्म भारत ( फोटो ; इंस्टाग्राम )

सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘भारत’ बीते बुधवार को ईद के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। फिल्म में सलमान का लुक और स्टाइल दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। फिल्म में सलमान और कैटरीना का रोमांस और फिल्म के दमदार डायलॉग दर्शकों को अपनी और आकर्षित करने में कामयाब साबित हो रहे हैं। सलमान की अब तक सबसे बड़ी ओपनिंग डे कलेक्शन के साथ इस फिल्म ने अपने पहले वीकेंड के खत्म होने तक 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

फिल्म ‘भारत’ एक व्यक्ति के जीवन के सफरनामे की कहानी है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन करीब 42 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। फिल्म ने दूसरे दिन गुरूवार को लगभग 31 करोड़ रुपये और तीसरे दिन शुक्रवार को करीब 22 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। अपने पहले वीकेंड की शुरुआत वाले दिन शनिवार को फिल्म ने 26.70 करोड़ रुपये और दूसरे दिन रविवार को 27.90 करोड़ रुपये की कमाई के साथ अब तक यह फिल्म 150 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है।

यहाँ देखिए तरण आदर्श का ट्वीट…

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी। फिल्म ‘भारत’ के रिलीज के दिन इंडिया का वर्ल्ड कप क्रिकेट में पहला मैच साउथ अफ्रीका से था और रविवार को दूसरा मैच ऑस्ट्रेलिया के साथ था। इस कारण फिल्म समीक्षकों का ऐसा अनुमान था कि वर्ल्ड कप के मैचों का फिल्म ‘भारत’ पर असर पड़ सकता है, लेकिन अभी तक इस फिल्म पर ऐसा कोई प्रभाव देखने को नहीं मिला है। अगर इस फिल्म की कमाई की रफ्तार ऐसे ही जारी रहती है तो जल्द ही यह फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है।

यहाँ देखिए वीडियो …

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रत्नेश मिश्रा

बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.

ratnesh.mishra@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply