टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने इंग्लैंड में देखी सलमान खान की फिल्म भारत, दबंग खान का आया रिएक्शन

क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 ( Cricket World Cup 2019) के लिए भारत का अगला मैच न्यूजीलैंड से 13 जून को होगा। इससे पहले टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ियों ने इंग्लैंड में सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' (Bharat Movie) देखी।

  |     |     |     |   Published 
टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने इंग्लैंड में देखी सलमान खान की फिल्म भारत, दबंग खान का आया रिएक्शन
टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने इंग्लैंड में देखी 'भारत' फिल्म। (फोटो- ट्विटर)

क्रिकेट का खुमार इस समय जोरों पर है। हर ओर क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 ( Cricket World Cup 2019) को लेकर चर्चा हो रही है। टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया को हरा दिया है और अब 13 जून को भारत की भिड़ंत न्यूजीलैंड के साथ होगी। तीसरे मैच से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कुछ खिलाड़ी अपना मूड फ्रेश करने के लिए इंग्लैंड घूमने निकले और उन्होंने वहां के एक थिएटर में सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘भारत’ (Bharat Movie) देखी।

वर्ल्ड कप टीम में शामिल भारतीय खिलाड़ी केदार जाधव ने मंगलवार को ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह हार्दिक पांड्या, एमएस धोनी, केएल राहुल और शिखर धवन के साथ नजर आ रहे हैं। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘भारत की टीम, भारत मूवी के बाद।’ यानी टीम इंडिया के इन खिलाड़ियों ने फिल्म देखने के बाद यह तस्वीर क्लिक की और फिर इसे फैंस से शेयर किया। केदार जाधव ने इस ट्वीट में दबंग खान को भी टैग किया था।

टीम इंडिया के इंग्लैंड में ‘भारत’ फिल्म देखने पर ऐसा था सलमान खान का रिएक्शन…

जिसके बाद सलमान खान ने खिलाड़ियों के उनकी फिल्म देखने पर खुशी जाहिर की और लिखा, ‘भारत की टीम भारत को पसंद करने के लिए आपका बहुत शुक्रिया। इंग्लैंड में भारत देखने के लिए शुक्रिया भाइयों। आने वाले सभी मैचों के लिए शुभकामनाएं। पूरा भारत आपके साथ है। भारत जीतेगा।’ केदार जाधव के ट्वीट को अभी तक हजारों लोग री-ट्वीट कर चुके हैं। फैंस को खिलाड़ियों का अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

भारत फिल्म के कलेक्शन की बात करें फिल्म ने पहले दिन 42.30 करोड़ रुपये का जबरदस्त बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। यह फिल्म अभी तक 167.60 करोड़ रुपये कमा चुकी है। इस वीकेंड तक यह फिल्म आसानी से 200 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी।

इस एक्टर को आने वाले समय का सुपरस्टार मानते हैं सलमान खान

‘भारत’ फिल्म के प्रीमियर पर सलमान खान ने सिक्योरिटी गार्ड को इस वजह से मारा था थप्पड़, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply