भारत में सलमान खान की मां किरदार निभाने पर सोनाली कुलकर्णी की हुई अलोचना, तो एक्ट्रेस ने दिए ये रिएक्शन

भारत में सलमान खान की मां का किरदार निभाने को लेकर कहा कि उनका रोल उनकी पसंद है। वह अपने च्वॉइस पर गर्व के साथ खड़ी हूं। उन्होंने कहा,'मेरा किरदार मेरी पसंद है। मैं जो भी किरदार निभाती हूं उस पर प्राउड करती हूं।'

  |     |     |     |   Updated 
भारत में सलमान खान की मां किरदार निभाने पर सोनाली कुलकर्णी की हुई अलोचना, तो एक्ट्रेस ने दिए ये रिएक्शन
सोनाली कुलकर्णी कोस्टार सलमान खान के साथ। (फोटोः ट्विटर)

एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी (Sonali Kulkarni with Salman Khan) ने फिल्म भारत में सलमान खान की मां किरदार निभाया है। हालांकि, कई लोगों ने सलमान खान से लगभग एक दशक यानी दस साल छोटी सोनाली कुलकर्णी को उनकी मां के तौर पर कास्ट करने के लिए निर्माताओं की अलोचना कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने यह भी कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री फिमेल एक्ट्रेस के साथ अच्छा व्यवहार नहीं कर रही है और उन्हें उन किरदार में कास्ट कर रही है, जहां वे अपनी उम्र के मुताबिक किरदार नहीं निभा पा रहे हैं।

लोगों की इस आलोचना पर एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी (Sonali Kulkarni) ने इस पर कुछ और ही कहा है। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने भारत में सलमान खान की मां का किरदार निभाने को लेकर कहा कि उनका रोल उनकी पसंद है। वह अपने च्वॉइस पर गर्व के साथ खड़ी हूं। उन्होंने कहा,’मेरा किरदार मेरी पसंद है। मैं जो भी किरदार निभाती हूं उस पर प्राउड करती हूं।’

मैं ऑडियंस और फिल्म क्रिटिक्स के ऑब्जर्वेशन को टच करती हूं। लेकिन मैंने साल 2000 में मिशन कश्मीर में ऋतिक रोशन की गोद ली हुई मां का किरदार निभाया था (हंसते हुए)। लोग निश्चित रूप से कमेंट करेंगे और वे सही हैं। लेकिन यह सही नहीं की हर बार इसकी आलोचना हो। यह कई बार लोगों के मन में भी आता है।

सलमान खान के साथ ऐसा रहा एक्सपीयरेंस

सोनाली कुलकर्णी ने सलमान खान(Salman Khan Films) के साथ काम करने के अपने एक्सपीयरेंस के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि वह काफी नर्वस थी कि क्योंकि फिल्म की कहानी उनके किरदार के आसपास ही थी और सलमान खान कैसे स्टार बने और वह अपने लाइनों को याद रखते हैं और सेट पर टाइम से आते हैं। वह उनके साथ अपने काम के साथ-साथ वह दूसरों को सजेशन भी देते हैं। उनके साथ काम करने से पॉजिटिव वाइव्स आती हैं।

इस एक्टर को आने वाले समय का सुपरस्टार मानते हैं सलमान खान

सलमान खान ने सिक्योरिटी गार्ड को इस वजह से मारा था थप्पड़, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply