Dabangg 3 Movie: सलमान खान की फिल्म में आइटम नंबर के लिए इस एक्ट्रेस के नाम पर लगी मुहर

सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म 'दबंग 3' (Salman Khan Dabangg 3 Movie) की शूटिंग एक बार फिर शुरू हो चुकी है। फिल्म में आइटम नंबर के लिए वरीना हुसैन (Warina Hussain Dabangg 3 Movie) को फाइनल किया गया है।

  |     |     |     |   Published 
Dabangg 3 Movie: सलमान खान की फिल्म में आइटम नंबर के लिए इस एक्ट्रेस के नाम पर लगी मुहर
सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' इस साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

सलमान खान ‘भारत’ फिल्म (Salman Khan Bharat Movie) की रिलीज के बाद अपनी अगली फिल्म ‘दबंग 3’ (Salman Khan Dabangg 3 Movie) की शूटिंग एक बार फिर शुरू कर चुके हैं। मुंबई में फिल्म की शूटिंग जारी है। फिल्म में चुलबुल पांडे (सलमान खान के किरदार का नाम) की हिरोइन के तौर पर एक बार फिर रज्जो यानी सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी। ‘दबंग’ फ्रैंचाइजी के तीसरे सीक्वल में बॉलीवुड एक्ट्रेस वरीना हुसैन अपने हुस्न से आइटम नंबर को यादगार बनाएंगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पहले ‘दबंग 3’ फिल्म में आइटम नंबर के लिए करीना कपूर और मौनी रॉय का नाम सामने आया था, लेकिन अब वरीना हुसैन के नाम पर मुहर लग गई है। बीते सोमवार को उन्होंने महबूब स्टूडियो में गाने की शूटिंग भी की। वैभवी मर्चेंट इस आइटम नंबर की कोरियोग्राफर हैं। गाने का टाइटल ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ बताया जा रहा है।

वरीना हुसैन ने ‘लवयात्री’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था…

View this post on Instagram

Eid Mubarak 🌙💫✨

A post shared by WARINA HUSSAIN (@warinahussain) on

गौरतलब है कि ‘दबंग’ फिल्म में मलाइका अरोड़ा ने अपने डांस से ‘मु्न्नी बदनाम हुई’ गाने को यादगार बना दिया था। दूसरी फिल्म ‘दबंग 2’ में करीना कपूर ने ‘फेविकोल’ नाम से आइटम सॉन्ग किया था। यह गाना भी काफी पसंद किया गया। अब तीसरी फिल्म में वरीना हुसैन का जलवा दोनों अभिनेत्रियों पर कितना भारी पड़ता है, इसका खुलासा तो इस साल 20 दिसंबर को ही होगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘दबंग 3’ फिल्म से अभिनेता महेश मांजरेकर की बेटी अश्वमी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में डिंपल कपाड़िया नैना देवी के किरदार में फिर से नजर आएंगी। खबरें हैं कि ‘दबंग 3’ फिल्म (Dabangg 3 Movie Release Date) में सलमान खान दो अलग-अलग लुक्स में दिखेंगे। फिल्म की शूटिंग इस साल 1 अप्रैल से शुरू हुई थी। प्रभुदेवा इसका निर्देशन कर रहे हैं।

इस एक्टर को आने वाले समय का सुपरस्टार मानते हैं सलमान खान

भारत फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं सलमान खान और कैटरीना कैफ, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply