Bharat Movie: सलमान खान-कैटरीना कैफ की फिल्म भारत की एडवांस बुकिंग शुरू, दबंग खान ने शेयर किया वीडियो

सलमान खान और कैटरीना कैफ ईद पर अपने फैंस को फिल्म 'भारत' (Salman Khan Katrina Kaif Bharat Movie) से ईदी देने आ रहे हैं। दबंग खान ने वीडियो शेयर कर बताया कि फिल्म के टिकटों की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है।

  |     |     |     |   Updated 
Bharat Movie: सलमान खान-कैटरीना कैफ की फिल्म भारत की एडवांस बुकिंग शुरू, दबंग खान ने शेयर किया वीडियो
सलमान खान-कैटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' 5 जून को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

सलमान खान एक बार फिर ईद पर अपनी मच अवेटेड फिल्म ‘भारत’ (Salman Khan Bharat Movie) लेकर आ रहे हैं। उनके फैंस को दबंग खान की ईदी का बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में सलमान के साथ एक बार फिर कैटरीना कैफ (Salman Khan Katrina Kaif Bharat Movie) नजर आएंगी। इस जोड़ी की आखिरी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ ब्लॉकबस्टर रही थी। ‘भारत’ फिल्म के टिकटों की एडवांस बुकिंग (Bharat Ticket Advance Booking) शुक्रवार से शुरू हो गई है। कुछ देर पहले सलमान ने एक वीडियो शेयर फैंस से फिल्म देखने की अपील की है।

सलमान खान ने वीडियो शेयर कर फैंस से कहा, ‘तो आपको याद है न कि हम ईद पर मिल रहे हैं। 5 जून। भारत की ए़डवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। जल्दी से अपने टिकट बुक कर लीजिए क्योंकि हम आपको अपनी फिल्म दिखाने के लिए बेहद उत्सुक हैं और अकेले नहीं, फैमिली के साथ। पूरी फैमिली, खानदान के साथ आना भारत देखने के लिए।’

सलमान खान ने यह वीडियो शेयर किया है…

गौरतलब है कि आप ‘बुक माय शो’ और ‘पेटीएम’ पर जाकर भारत फिल्म के एडवांस टिकट बुक कर सकते हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि इस फिल्म का ओपनिंग कलेक्शन सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ के पहले दिन की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ेगा। ‘सुल्तान’ ने पहले दिन करीब 36 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। कई फिल्म समीक्षक ‘भारत’ की पहले दिन की कमाई को लेकर आशंकित भी हैं। दरअसल 5 जून को यह फिल्म रिलीज हो रही है और इसी दिन क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के शेड्यूल के तहत इंडिया और साउथ अफ्रीका आमने-सामने होंगे। लिहाजा इस मैच से फिल्म की कमाई प्रभावित होने की आशंका जताई जा रही है।

इस एक्टर को आने वाले समय का सुपरस्टार मानते हैं सलमान खान

भारत फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं सलमान खान और कैटरीना कैफ, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply