Kabir Singh Box Office: सलमान-शाहरुख को पीछे छोड़ शाहिद कपूर निकले आगे, देखते ही देखते हासिल किया नया मुकाम

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म कबीर सिंह अभी तक की सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है। कबीर सिंह शाहिद कपूर के करियर की सबसे बड़ी और सबसे सफल फिल्मों में से एक है।

  |     |     |     |   Updated 

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म कबीर सिंह ब्लॉकबस्टर फिल्म बन चुकी है। अगर हम ये कहें कि कबीर सिंह फिल्म शाहिद कपूर के करियर की सबसे बड़ी और सबसे सफल फिल्म बन चुकी है तो ये गलत नहीं होगा। इस फिल्म की कमाई ने हैरान कर रखा है। एक बड़े लेवल पर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी अलग ही पहचान बना रही है। कबीर सिंह ने सोमवार के दिन 4.25 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस हिसाब से अब शाहिद कपूर की फिल्म की कुल कमाई 239.97 करोड़ रुपए हो चुकी है। बस अब कुछ ही घंटे और … उसमे बाद ये आंकड़ा 250 करोड़ रुपए की तरफ होगा।

रिलीज के तीसरे हफ्ते तक ही इस फिल्म ने कई तरह के रिकार्ड्स तोड़ दिए हैं लेकिन कबीर सिंह ने जो सबसे बड़ा रिकॉर्ड बनाया है वो ये कि ये कि शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khanऔर सलमान खान की फिल्मों का लाइफ टाइम कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं शाहरुख़ खान की चेन्नई एक्सप्रेस की और सलमान खान की फिल्म किक की। आपको बता कि सलमान खान की किक का लाइफ टाइम कलेक्शन 231.85 करोड़ रुपये रहा था। तो वहीं शाहरुख खान की मूवी चेन्नई एक्सप्रेस का कुल कलेक्शन 227.13 करोड़ हुआ था। जबकि कबीर सिंह का अब तक का कुल कलेक्शन 239.97 करोड़ रुपए हो चुका है।

इतना ही नहीं… शाहिद की कबीर सिंह का अगला टारगेट रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की सिंबा (Simmba) और विक्की कौशल (Vicky kaushal) की उरी (Uri The surgical Strike) है। सिंबा मूवी का लाइफटाइम कलेक्शन 240.31 करोड़ रुपये हुआ था। और विक्की कौशल की उरी द सर्जिकल स्ट्राइक का लाइफटाइम कलेक्शन 245.36 करोड़ बना था। इन दोनों ही फिल्मों को कमाई के मामले में पछाड़ने से बस कुछ कदम ही दूर है कबीर सिंह। जल्द ही इन फिल्मों का रिकॉर्ड कबीर सिंह तोड़ जाएगी क्योंकि अभी भी इस फिल्म को देखने के लिए एक बड़ी संख्या में लोग जुट रहे हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply