EXCLUSIVE: कबीर सिंह फिल्म के अभिनेता सोहम मजूमदार ने कहा – रियल लाइफ में कभी शिवा नहीं बन पाया, पढ़ें इंटरव्यू

अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त परफॉर्म कर रही है। शाहिद कपूर, कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ- साथ जिस अभिनेता के अभिनय की खूब तारीफ़ की जा रही है उनका नाम है सोहम मजूमदार (Soham Majumdar)।

Author   |     |     |     |   Published 
EXCLUSIVE: कबीर सिंह फिल्म के अभिनेता सोहम मजूमदार ने कहा – रियल लाइफ में कभी शिवा नहीं बन पाया, पढ़ें इंटरव्यू
शाहिद कपूर और सोहन मजूमदार की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त परफॉर्म कर रही है। शाहिद कपूर, कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ- साथ जिस अभिनेता के अभिनय की खूब तारीफ़ की जा रही है उनका नाम है सोहम मजूमदार (Soham Majumdar)। सोहम मजूमदार ने कबीर सिंह फिल्म में शाहिद कपूर के बेस्ट फ्रेंड शिवा (Shiva) की भूमिका निभाई है। इस फिल्म की सफलता का जश्न मनाते हुए सोहम ने हिंदी रश डॉट कॉम (HindiRush.com) के साथ बातचीत की। आइए पढ़ते हैं सोहम मजूमदार के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू।

सवाल – कबीर सिंह के किरदार को बहुत ट्रोल किया जा रहा है। कया ये सही है ?

सोहम मजूमदार – देखिए सभी का अपना अपना सोचने का नजरिया होता है। लेकिन सच्चाई ये है कि कबीर सिंह का फिल्म का कैरेक्टर ही वैसा है। इसलिए हमें कबीर सिंह को एक फिल्म समझ कर अपना लेना चाहिए। रियल लाइफ में और रील लाइफ में बहुत फर्क है।

सवाल – शाहिद कपूर ने फिल्म में अपनी प्रेमिका को थप्पड़ मारते हैं। महिलाओं की बेज्जती करते हैं। क्या इस तरह की फ़िल्में समाज पर बुरा असर डालती हैं ?

सोहम मजूमदार – जो लोग ऐसा सोच रहे हैं वो सही सोच रहे हैं। उसमे मैं कोई दखलंदाजी नहीं करना चाहता। कई इंटरव्यू में शाहिद कपूर ने भी कहा था कि कबीर सिंह के रोल को सिर्फ एक फिल्म का किरदार ही समझना चाहिए। फिल्म की कहानी ही एक ऐसे लड़के की कहानी है जो अपने प्रेमिका की जुदाई में नशेड़ी और बत्तमीज बन जाता है। हालांकि रियल जिंदगी में लड़कियों का लड़कों पर हाथ उठाना या लड़कों का लड़कियों पर हाथ उठाना बहुत ही गलत बात है।

सवाल – कबीर सिंह फिल्म में आपका फेवरेट सीन कौन सा है ?

सोहम मजूमदार – वैसे तो फिल्म में मेरे सारे ही सीन फेवरेट हैं लेकिन वो वाला सीन मेरे दिल के करीब जब कबीर सिंह को कोर्ट में जाना होता है पर वो शराब के नशे में धुत होता है। ऐसे में कबीर को होश में लाने के लिए मुझे उसे एक ऐसे नशे का सेवन कराना पड़ता है जिससे कबीर का नशा उतर जाए और वो कोर्ट में जाने के लायक हो जाए। ये सीन करना मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण रहा।

सवाल – रियल लाइफ में भी आप किसी के लिए शिवा बने हैं ?

सोहम मजूमदार – नहीं। मैं रियल लाइफ में कभी शिवा नहीं बन पाया। मैंने मेरे दोस्तों के लिए कभी इतना नहीं किया जितना शिवा ने कबीर के लिए किया। पर अब मैं कोशिश करूंगा कि किसी से इस हद तक दोस्ती करूं कि वो कबीर बन जाए और मैं शिवा।

सवाल – शाहिद कपूर की कोई ऐसी चीज बता सकते हैं जो किसी को नहीं पता ?

सोहम मजूमदार – मुझे ये नहीं पता कि शाहिद कपूर साहब के बारे में ये किसी को पता है या नहीं, पर वे बहुत ज्यादा सपोर्टिव हैं। बड़े भाई की तरह हैं। एक बार मैंने एक सीन के लिए 22 टेक लिए पर शाहिद कपूर के चेहरे पर मुझे लेकर कोई भी शिकन नहीं थी। वो बखूबी जानते थे कि ये मेरी पहली हिंदी फिल्म है इसलिए उन्होंने हर तरह से मेरा साथ दिया।

सवाल – कबीर सिंह के बाद आपको किसी दूसरी बॉलीवुड फिल्म का ऑफर आया है ?

सोहम मजूमदार – देखिए अभी इस बारे में बताना बहुत ही जल्दबाजी होगी। पर इतना है कि मेरी एक्टिंग की सभी ने बहुत तारीफ़ की है। करण जौहर जी ने और बोनी कपूर ने सोशल मीडिया पर मेरे अभिनय के लिए अच्छा लिखा है।

सवाल – किस तरह की फ़िल्में आप करना चाहते हैं ?

सोहम मजूमदार – इस बारे में मैंने ज्यादा नहीं सोचा है पर चाहता हूं कि ऐसा रोल करूँ, ऐसी फिल्म बनाई जाए जो नंबर भले ही ना लाएं पर यादगार साबित हो जाए। उदाहरण के तौर पर हम कागज के फूल फिल्म को ले सकते हैं।

कबीर सिंह फिल्म के लिए शाहिद कपूर के साथ जबरदस्त कॉमेडी देखें इस वीडियो में 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply