कबीर सिंह फिल्म का नया गाना तेरा जाऊंगा हुआ रिलीज, शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की दिखी जबरदस्त केमेस्ट्री

कुछ फ़िल्में ऐसी होती हैं जिनका हमें बेसब्री से इन्तजार होता है। उन्ही फिल्मों से एक शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh)।

  |     |     |     |   Updated 
कबीर सिंह फिल्म का नया गाना तेरा जाऊंगा हुआ रिलीज, शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की दिखी जबरदस्त केमेस्ट्री
तेरा बन जाऊंगा फिल्म की एक झलक (फोटो इंस्टाग्राम)

कुछ फ़िल्में ऐसी होती हैं जिनका हमें बेसब्री से इन्तजार होता है। उन्ही फिल्मों से एक शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh)। इस फिल्म का ट्रेलर लोगों को बहुत पसंद आया है। कई गाने भी रिलीज किए जा चुके हैं। व्यूज के मामले में इस फिल्म के सभी सॉन्ग इंटरनेट पर रोजाना ही नए रिकॉर्ड कायम कर रहे हैं। कबीर सिंह का दर्शकों के लिए बेहद प्यार देखते हुए मेकर्स ने अभी कुछ देर पहले ही फिल्म से नया सॉन्ग रिलीज किया है। गाने के बोल हैं तेरा बन जाऊँगा (Tera Ban Jaunga)

वीडियो में हम देख रहे हैं शाहिद कपूर का कियारा के लिए बेहिसाब प्यार। दूसरे गानों की तरह तेरा बन जाऊँगा गाने में भी दिखाया गया है कि शाहिद कपूर यानि कबीर सिंह कियारा आडवाणी को यानि प्रीति को इतना प्यार करता है कि कॉलेज के दूसरे विद्यार्थी को बुरी तरह पिट रहा है। हालांकि इस सॉन्ग में प्रीति भी कबीर सिंह के लिए प्यार जाता रही हैं। तेरा बन जाऊँगा सॉन्ग में अपनी आवाज दी है तुलसी कुमार और अखिल सचदेवा ने।

कबीर सिंह के कुछ सीन बहुत चर्चित हुए हैं। जैसे एक साथ दो सिगरेट पीना, चलती बुलेट पर कियारा आडवाणी के साथ किस करना, कभी विदेशी दारु तो कभी देसी ठर्रा पीना। इन सीन्स को देखने के बाद युवा एक अलग ही लेवल का प्यार कबीर सिंह यानि शाहिद कपूर के लिए दिखा रहे हैं।

वीडियो में देखें कबीर सिंह फिल्म का नया गाना तेरा बन जाऊँगा 

हालांकि हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बात करते हुए शाहिद कपूर ने बताया कि वे कबीर सिंह फिल्म में गुस्सैल इंसान का किरदार निभा रहे हैं जबकि रियल जिंदगी में वे बहुत ही शांत किस्म के व्यक्तित्व हैं। बता दें कि फिल्म कबीर सिंह तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक है। ये फिल्म इसी महीने 21 जून को रिलीज हो रही है।

कॉमेडी शो अंग्रेजी मैडम देसी रिपोर्टर में कबीर सिंह का प्रमोशन करने पहुंचे शाहिद कपूर, देखें मस्ती भरा शो 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply