इंटरनेट सनसनी रानू मंडल ने लता मंगेशकर के ‘नकल’ वाले कमेंट पर दिया जवाब, वीडियो

इंटरनेट सनसनी बन चुकी रानू मंडल (Ranu Mandal) का हाल ही में सांग तेरी मेरी कहानी रिलीज़ हुआ है। वहीं हाल ही में रानू ने स्वरकोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के बारे में कई बातों को लेकर अपनी बात रखी है।

Author   |     |     |     |   Updated 

रानू की बढ़ती लोकप्रियता को देख स्वरकोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने रानू मंडल को ओरिजनल रहने की सलाह दी थी। उन्होंने एक बयान जारी कर कहा था कि नकल से आप ज्यादा दिन टिक नहीं सकते क्योंकि लम्बे समय तक सफल वही रह पाते हैं जिनकी अपनी पहचान होती है। उनके इस कथन पर अब रानू मंडल ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। तेरी मेरी कहानी’ सांग लांच के दौरान जब रानू से लता मंगेशकर के बयान पर सवाल पूछा गया तो इस पर रानू मंडल ने जवाब देते हुए कहा, ‘मैं बचपन से लता जी के गाने गाते आई हूं। लता जी के गाने मुझे बहुत पसंद हैं। अक्सर लोग मुझसे कहा करते थे कि मेरी आवाज लता जी से मिलती है, मैं अपने आपको इसलिए भाग्यशाली मानती हूं।

इतना ही नहीं रानू मंडल के साथ-साथ हिमेश रेशमिया ने भी लता मंगेशकर के कमेंट पर भी सफाई देते हुए कहा, रानू मंडल पर लता जी के विचारों को गलत समझा गया है। मुझे लगता है कि उन्होंने रानू को ओरिजनल रहने की सलाह दी थी हमें यह देखना होगा कि लता जी ने किस कथन को स्वीकार किया है। जब आप एक दूसरे गायक की नकल करना शुरू करते हैं तो ये आपके खाते में ज्यादा दिन तक नहीं रह सकता। लेकिन एक कलाकार के लिए सबसे जरूरी बात ये है कि वो किसी से प्रेरणा लेकर आगे बढ़े।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply