Teri Meri Kahani: हैप्पी हार्डी एंड हीर का गाना रिलीज, हो जाएंगे रानू मंडल-हिमेश रेशमिया की आवाज के दीवाने

Teri Meri Kahani Song: रानू मंडल (Ranu Mandal) और हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) का मच अवेटेड सॉन्ग 'तेरी मेरी कहानी' बुधवार को रिलीज हो गया है। यह हैप्पी हार्डी एंड हीर फिल्म (Happy Hardy And Heer Movie) का गाना है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Teri Meri Kahani: हैप्पी हार्डी एंड हीर का गाना रिलीज, हो जाएंगे रानू मंडल-हिमेश रेशमिया की आवाज के दीवाने
रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया की फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर के लिए 3 गाने गाए हैं। (फोटो- वीडियो ग्रैब)

हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) और सोनिया मान (Sonia Mann) की फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर (Happy Hardy And Heer Movie) के वैसे तो कई गाने रिलीज हो चुके हैं, लेकिन इस फिल्म के जिस गाने का सबसे ज्यादा इंतजार किया जा रहा था, वह था ‘तेरी मेरी कहानी’ सॉन्ग (Teri Meri Kahani Song). दरअसल हिमेश ने इस गाने को सोशल मीडिया स्टार रानू मंडल (Ranu Mandal) के साथ गाया है। रानू ने इस गाने से बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है।

‘तेरी मेरी कहानी’ सॉन्ग को टिप्स के ऑफिशियल अकाउंट से यूट्यूब पर अपलोड किया गया है। महज कुछ ही मिनटों में इसे एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इस गाने का कितनी बेसब्री से इंतजार हो रहा था।

देखिए हैप्पी हार्डी एंड हीर फिल्म का ‘तेरी मेरी कहानी’ सॉन्ग…

‘तेरी मेरी कहानी’ गाने को हिमेश रेशमिया और सोनिया मान पर फिल्माया गया है। रानू मंडल (रिकॉर्डिंग शॉट्स) भी गाने में दिखाई दे रही हैं। शब्बीर अहमद ने इस गाने को लिखा है। गाने की शुरूआत हिमेश के दमदार डायलॉग से होती है जो इस गाने से प्रासंगिक है। वह डायलॉग है, ‘ताजमहल की रखवाली करते-करते चौकीदार को लगने लग जाता है कि ताजमहल उसकी प्रॉपर्टी है, मगर पेपर्स तो शाहजहां के नाम पर ही होते हैं ना।’

इवेंट में रिलीज किया गया ‘तेरी मेरी कहानी’ सॉन्ग

बताते चलें कि ‘तेरी मेरी कहानी’ गाने के लिए बुधवार को मुंबई में इवेंट रखा गया था। इस दौरान फिल्म की कास्ट, मेकर्स और रानू मंडल भी वहां मौजूद रहीं। रानू ने मीडिया के कुछ सवालों के जवाब भी दिए। जल्द ही मेकर्स रानू मंडल के दो और गाने रिलीज करेंगे। हैप्पी हार्डी एंड हीर फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल को बॉलीवुड में मिला ब्रेक, हिमेश रेशमिया की इस फिल्म में मिला गाने का ऑफर

यहां देखिए, हिमेश रेशमिया ने रीमेक सॉन्ग और अपनी आने वाली फिल्म के लिए क्या कहा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply