रानू मंडल को अब राखी सावंत ने दिया ये बड़ा ऑफर, ड्रामा क्वीन चाहती हैं इस गाने को दे अपनी आवाज

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक बार फिर से सुर्खियों में बनी हुई हैं इस बार उन्होंने पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर गुजारा करने वालीं रानू मंडल (Ranu Mandal) को ये ऑफर दिया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
रानू मंडल को अब राखी सावंत ने दिया ये बड़ा ऑफर, ड्रामा क्वीन चाहती हैं इस गाने को दे अपनी आवाज
ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने रानू मंडल को दिया ये बड़ा ऑफर (फोटो-इंस्टाग्राम)

पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजारा करने वाली रानू मंडल (Ranu Mondal) की कामयाबी इन दिनों थमने का नाम नहीं ले रही। कभी एक रोटी की मोहताज रहने वाली रानू ने सपने में भी सोचा नहीं होगा कि वो रातों-रात स्टार बन जाएंगी। लता जी के एक गाने से देशभर में पहचान बना चुकी रानू मंडल को सिंगर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshamiyaa) ने अपनी फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ के लिए गाना गाने का अनुरोध किया। जिसके बाद हर कोई सिंगर की तारीफ करते नहीं थक रहा। वहीं लगता है रानू मंडल को एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस का साथ मिलने वाला है। वो कोई और नहीं बल्कि टीवी की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) हैं।

जी हां, कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने हाल ही में अपने म्यूजिक एल्बम छप्पन छुरी के प्रमोशन में रानू मंडल की आवाज का जिक्र किया है। राखी सावंत ने रानू मंडल की आवाज की तारीफ करते हुए उन्हें एक गाने का ऑफर भी दिया है। राखी सावंत चाहती हैं कि रानू ‘छप्पन छुरी’ के रिमिक्स वर्जन में अपनी आवाज का जादू बिखेरे। इतना ही नहीं राखी ने अपनी बात रखते हुए कहा, “वह ऐसी इंडस्ट्री से जुड़कर बहुत खुश हैं, जो रानू मंडल जैसे प्रतिभाशाली लोगों का समर्थन करती हैं और उन्हें आगे बढ़ने का मौका देती है। हिमेश रेशमिया जैसे सिंगर का मैं दिल से धन्यवाद करती हूं। आपको बता दें कि ऑर्जिनल सांग को मंदाकिनी बोरा ने गाया है।

वहीं राखी ने आगे कहा, आप सबके लिए एक गुड न्यूज है, थैंक्यू सलमान खान, मैं अपना सॉन्ग छप्पन छुरी से बिग बॉस में ऑपनिंग परफॉर्मेंस देने वाली हूं, इससे बढ़कर कोई और न्यूज़ हो ही नहीं सकती मेरे लिए’। वहीं, बात करें रानू मंडल की तो उन्होंने हिमेश रेशमिया के साथ तीन गाने गाए, जिसमें ‘तेरी मेरी कहानी’, ‘आदत’ और ‘आशिकी में तेरी’ शामिल है।

ये भी पढ़ें: ट्रांसपेरेंट आउटफिट को लेकर ट्रोल हुईं राखी सावंत, तो बोलीं- मां कसम जानबूझकर नहीं पहनी ऐसी ड्रेस!

तो ऐसे अपने पति रितेश के प्यार में पागल हुई थी राखी सावंत…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply