अर्जुन बिजलानी ने सीरियल इश्क में मरजावां छोड़ने पर किया ये बड़ा खुलासा, उनके फैंस के लिए सामने आई ये बुरी खबर

अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) ने इश्क में मरजावां (Ishq Mein Marjawaan) को लेकर लुक खुलासे किये हैं। ये तो हम सभी को पता है कि इन दिनों अगर किसी शो की टीआरपी नहीं आती है तो टीवी पर वो शो ज्यादा दिनों तक नहीं चलता है| ऐसे में सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने अर्जुन बिजलनी को ये सलाह दी कि उन्हें ये शो छोड़ देना चाहिए| हालाँकि उनका जवाब सुनकर आप भी उनकी तारीफ किये बिना नहीं रह पाएंगे!

  |     |     |     |   Published 

कलर्स टीवी(Colors TV) पर आने वाला सीरियल इश्क में मरजावां (Ishq Mein Marjawan) अब ऑफ एयर (Off Air) होने वाला है। यह सीरियल 28 जून के बाद से दर्शकों के बीच नहीं आएगा। टीवी टीआरपी ( TV TRP List) में अच्छी परफॉर्मेंस देने वाला ये सीरियल अब अपना जादू नहीं चला पाएगा। ये खबर इस सीरियल को देखने वाले फैंस के लिए एक बुरी खबर है। इस सीरियल में अर्जुन बिजलानी, आलिश पंवार और निया शर्मा नजर आ रहे हैं।

आईडब्ल्यूएम बज की एक खबरें की माने तो एक स्रोत के मुताबिक, “इश्क में मरजावां (Ishq Mein Marjawan Off Air) सीरियल का आखिरी एपिसोड 28 जून को दर्शकों के बीच दिखाया जाएगा। इस बारे में जब निर्माता यश पटनायक से संपर्क किया गया तो उनका कोई जवाब इसको लेकर नहीं आया। वहीं, इस सीरियल के ऑफ एयर की खबरों से पहले सीरियल की एक्ट्रेस  सोनारिका भदोरिया के ये सीरियल छोड़ने की बातें सामने आ रही थी।

एक्ट्रेस सोनारिका भदोरिया इस सीरियल के अंदर एक्टर अर्जुन बिजलानी के साथ लीड रोल में नजर आ रही थी। सीरियल में एक्ट्रेस  सोनारिका नेत्र शर्मा की भूमिका निभाई हैं और हर कोई उन्हें देखकर काफी इम्प्रेस भी हुआ था। एक्ट्रेस ने सीरियल छोड़ने को लेकर अपनी बात में कहा था, ‘हां मैं अब ये सीरियल शो छोड़ रही हूं। आप इस सीरियल को कितना मिस करने वाले हैं हमें कमेंट करके बताइए।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply