इश्क में मरजावां को सोनारिका भदोरिया ने कहा अलविदा, ऐसा कदम उठाने के पीछे रही ये बड़ी वजह

सोनारिका भदोरिया ने इश्क में मरजावां के निर्माताओं से बात की और जब मेकर्स के साथ बात नहीं बनी तो सोनारिका ने इस शो को छोड़ने का मन बना लिया है।

  |     |     |     |   Updated 
इश्क में मरजावां को सोनारिका भदोरिया ने कहा अलविदा, ऐसा कदम उठाने के पीछे रही ये बड़ी वजह
सोनारिका भदोरिया ने छोड़ा इश्क में मरजावां ( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस सोनारिका भदोरिया ने हाल ही में कलर्स टीवी के सीरियल इश्क में मरजावां में एंट्री मारी थी। इस सीरियल में वो एक्टर अर्जुन बिजलानी के साथ लीड रोल में नजर आ रही हैं। सोनारिका ने इस थ्रिलर ड्रामा में नेत्र शर्मा की भूमिका निभाई हैं और हर कोई उन्हें देखकर काफी इम्प्रेस भी हुआ हैं। हालांकि अब ऐसी खबर सामने आई है कि एक्ट्रेस सोनारिका भदोरिया ने ये सीरियल छोड़ दिया है क्योंकि वह अपने करैक्टर और इस समय चल रहे ट्रैक से खुश नहीं थी।

इंडिया फोरम द्वारा रिपोर्ट किया गया है कि सोनारिका ने इश्क में मरजावां के निर्माताओं से बात की और जब मेकर्स के साथ बात नहीं बनी तो सोनारिका ने इस शो को छोड़ने का मन बना लिया है। एक्ट्रेस ने खुद इस बात की पुष्टि की। सोनारिका ने कहा, “हां मैं अब ये सीरियल शो छोड़ रही हूं। ये फैसला मैंने और सीरियल के मेकर्स ने मिलकर साथ में लिया है।’ वहीं, आपको बताते चलें कि इसके अलावा सारा पेपर वर्क हो चुके हैं। अब सोनारिका एक महीना और सीरियल के लिए शूट करेंगी।

इसके साथ ही हम आपको बताते चलें कि इससे पहले सोनारिका का एक और सीरियल ‘सलीम अनारकली‘ भी अचानक बंद हो गया था। जिसके बाद ही एक्ट्रेस ने इस शो में एंट्री की थी। दोनों ही सीरियल में एक्ट्रेस एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया था। आप इस सीरियल में एक्ट्रेस सोनारिका भदोरिया को कितना मिस करने वाले हैं। इसके बारे में हमें कमेंट करके आप जरूरी बताइए।

यहां देखिए सलीम अनारकली से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply