Bigg Boss 13: सिद्धार्थ डे को आरती सिंह पर भद्दा कमेंट करना पड़ा भारी, दर्शकों के हाथ में नॉमिनेशन का फैसला

बिग बॉस के घर में बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए चार लड़कों सिद्धार्थ डे, पारस छाबड़ा, अबू मलिक और असीम रियाज़ को बचने का मौका मिलता हैंl इस खेल में चारों लड़कों को एक दूसरे का हाथ थामे रखना है।

Author   |     |     |     |   Updated 

बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर में नॉमिनेट हुए सिद्धार्थ डे (Siddharth Dey), पारस छाबड़ा (Paras Chhabra), अबू मलिक (Abu Malik) और असीम रियाज़ खुद को बचाने के लिए जमकर प्रयास करते हुए नजर आ रहे हैं। इन चारों लड़कों को एक दूसरे का हाथ पकड़कर रहना है और जो जोड़ी सबसे पहले हाथ छोड़ देगी। वह टीम यह खेल से बाहर हो हार जाएगी और घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट भी।

सिद्धार्थ शुक्ल आरती सिंह (Aarti Singh) की साइड लेते है और इसके बाद शेफाली और माहिरा शर्मा सिद्धार्थ शुक्ला से बहस करने लगती हैं। इतना ही नहीं बिग बॉस चारों की दमदार परफॉरमेंस को देखते हुए टास्क को खत्म कर देते है और इन चारों का नॉमिनेशन बरकरार रखते हैं और दर्शकों के हाथों में इन चारों के भाग्य का फैसला छोड़ देते हैं। रश्मि देसाई और पारस छाबड़ा सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर बातें करते हैंl आरती सिंह पर कमेंट करने को लेकर सिद्धार्थ डे को सिद्धार्थ शुक्ल कहते है कि वह उनका मुंह तोड़ देंगे। इसके अलावा रश्मि देसाई आरती सिंह से कहती है कि वह उनके दिमाग में चीजें न डाले। असीम रियाज़ अबू मलिक से कहते है कि अगर वह बेहोश भी हो जाए तो भी वह उनका हाथ न छोड़े। बिग बॉस टास्क कर रहे चारों लड़कों से जोश में होश नहीं खोने की बात कहते हैं और असीम रियाज़ रोने लगते हैंl

सिद्धार्थ डे ने पारस छाबड़ा का हाथ पकड़ा होता है। वहीं असीम रियाज़ ने अबू मलिक का हाथ पकड़ा होता हैं। पारस छाबड़ा के कारण आरती सिंह को टास्क के दौरान चोट लग जाती हैं। शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ला जेल में ही रात बिताते हैं। दोपहर 12.30 बजे दोनों को जेल से बाहर निकाला जाता हैं। बिग बॉस द्वारा जारी टीजर में शेफाली बग्गा और पारस छाबड़ा को अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता हैंl इसमें पारस शेफाली को रिलेशनशिप से जुड़ी बातें समझाते हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply