Bigg Boss 13: जानिए कौन है कश्मीर के मॉडल असीम रियाज, जिनकी सलमान खान ने बजाई पहले ही दिन बैंड

बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में आज हम आपको बताएंगे इस सीजन में एंट्री करने वाले जम्मू कश्मीर के मॉडल असीम रियाज (Bigg Boss Contestants Asim Riaz) के बारे में।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 13: जानिए कौन है कश्मीर के मॉडल असीम रियाज, जिनकी सलमान खान ने बजाई पहले ही दिन बैंड
कश्मीरी मॉडल असीम रियाज (फोटो-इंस्टाग्राम)

सलमान खान (Salman Khan) के नाम से मशहूर शो बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) की कल रात ग्रैंड ओपनिंग हो चुकी हैं। छोटे पर्दे पर बड़ा धमाल मचाने वाला बिग बॉस के घर में 13 कंटेंस्टेंट की धांसू एंट्री हुई जिनमें 5 मेल और 8 फीमेल कंटेस्टेंट शामिल हैं। वैसे तो हम एक-एक करके आप सभी को उन कंटेस्टेंट के बारे में सारी अपडेट दे चुके हैं लेकिन इनमें एक कंटेस्टेंट ऐसा भी हैं जिसने घर के अंदर आते ही बबाल मचा दिया ये कोई और नहीं बल्कि जम्मू कश्मीर के मॉडल असीम रियाज (Bigg Boss Contestants Asim Riaz) हैं।

पेशे से एक मॉडल असीम रियाज मूल रूप से कश्मीर से हैं जो फिलहाल काफी समय से मुंबई में रह रहे हैं। बिग बॉस के घर में आने से पहले अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में थे। असीम रियाज के इंस्टाग्राम पर ऐसे कई फोटोज हैं जिसमें वो अपनी शानदार बॉडी दिखा रहे हैं। इतना ही नहीं शो में असीम फैशन के मामले में बाकी कंटस्टेंट को कड़ा मुकाबला देते हुए नजर आएंगे। असीम ने बिगबॉस के घर में शो के लास्ट मेल यानि घर के 5 वें कंटेस्टेंट के रूप में घर के अंदर एंट्री की थी। असीम के फॉलोवर्स की संख्या भी कुछ कम नहीं है। उन्हें इंस्टाग्राम पर 20 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। असीम अब तक कई इंटरनेशनल शोज कर चुके हैं।

वहीं शो के प्रीमियर पर ही पारस छाबड़ा और असीम रियाज के बीच जबरदस्त तरीके से तनातनी देखने को मिली। जब सभी कंटेस्टेंट अपना इंट्रोडक्शन देने के बाद एक जगह पर बैठ रहे हैं, तभी पारस और असीम के बीच किसी बात को लेकर जबरदस्त लड़ाई हुई इतना ही नहीं मामला थप्पड़ मारने तक उतर आया।इसके बाद दोनों के बीच बहस शुरू हो गई है। शो की शुरुआत में ही ये बहस देखकर तो लग रहा है कि शो धमाकेदार होने वाला है।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: कोएना मित्रा से लेकर देवोलीना तक, घर में कैद होंगे ये सेलेब्स, जानें कंटेस्टेंट की कंफर्म लिस्ट

बिग बॉस वो फीमेल कंटेस्टेंट जिन्होंने अपनी हॉटनेस के चलते बिगबॉस के घर में लगाई आग…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply