Bigg Boss 13: कोएना मित्रा से लेकर देवोलीना तक, घर में कैद होंगे ये सेलेब्स, जानें कंटेस्टेंट की कंफर्म लिस्ट

बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) की धमाकेदार शुरुआत होने जा रही है। शो को ऑनएयर में बस अब कुछ घंटों का ही फासला हैं। ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि इस सीजन में कौन कौन से नए चेहरे (Bigg Boss Season 13 Contestants Full List) देखने को मिलेंगे।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 13: कोएना मित्रा से लेकर देवोलीना तक, घर में कैद होंगे ये सेलेब्स, जानें कंटेस्टेंट की कंफर्म लिस्ट
बिग बॉस 13 की कन्फर्म लिस्ट (फोटो-इंस्टाग्राम)

बिग बॉस (Bigg Boss 13) का 13वां सीजन शुरू होने वाला है। शो को शुरू होने में अब एक दिन से कम का समय बचा हुआ है। ऐसे में 29 सितंबर से शुरू होने वाले बिग बॉस के इस सीजन में लगभग अब सभी कंटेस्टेंट के नाम क्लियर हो गए हैं। वैसे तो फिलहाल अभी किसी कंटेस्टेंट के नाम की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई हैं लेकिन कुछ कंटेंस्टेंट के नामों पर खुलासे जरूर हो रहे हैं। ऐसे में बिग बॉस और सलमान खान (Salman Khan) के फैंस में इस बात को लेकर बज्ज बना हुआ हैं कि इस बार शो में कौन-कौन से कंटेस्टेंट आने वाले हैं। तो अब आपका ये इंतजार खत्म हुआ आज हम आपको बताएंगे कि इस बार शो में किन कंटेस्टेंट की धांसू एंट्री होने जा रही हैं।

कोएना मित्रा

‘साकी साकी’ गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस कोएना मित्रा (Koena Mitra Bigg Boss 13) के शो में आने की बात को कंफर्म हो गई है। पीपिंग मून नाम की वेबसाइट के मुताबिक कोएना मित्रा ने बिग बॉस के कॉन्ट्रैक्ट को साइन कर लिया है और वो पार्टिसिपेशन के लिए खास तैयारी कर रही हैं।

रश्मि देसाई

टीवी से लेकर भोजपुरी फिल्मों में अपनी एक्शन का जादू चलाने वाली बिग बॉस 13 की दूसरी कंटेस्टेंट होंगी रश्मि देसाई (Rashami Desai Bigg Boss 13) घर में आने से पहले ही रश्मि कई तरह की बातों को लेकर चर्चा में हैं कहा तो ये भी जा रहा हैं कि एक्ट्रेस को घर में रहने के लिए 1.2 करोड़ दिए गए हैं।

देवोलीना भट्टाचार्जी

गोपी बहू से मशहूर होने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) भी बिग बॉस 13 में नजर आएंगी। हाल ही में बिग बॉस के मेकर्स की तरफ से दो प्रोमो जारी किए गए कुछ साफ़ तो नहीं हुआ लेकिन धुंधली तस्वीर के पीछे देवोलीना का नाम पक्का हो गया।

सिद्धार्थ शुक्ला

बालिका वधू से दुनिया की नजरों में आने वाले टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) बिग बॉस 13 में आने वाले हैं। सिद्धार्थ ने कई सारे टीवी शो में काम किया हैं और वह फिल्म में भी हाथ आजमा चुके हैं।

दलजीत कौर

अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर कई बार सुर्खियों में रहने वाली दलजीत कौर भी बिग बॉस 13 के घर में लोगों का मनोरंजन करती हुई नजर आएंगी। दलजीत एक फेमस टीवी एक्ट्रेस हैं, जो कि कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं।

पारस छाबड़ा

कभी सारा खान को डेट कर चुके पारस छाबड़ा भी इस बार घर के अंदर मिर्च मसाले का चटपटा टेस्ट बनाते दिखेंगे। जी हां, एमटीवी रोडिज 5 के विनर पारस छाबड़ा इस बार बिग बॉस 13 के घर में एंट्री करने जा रहे हैं।

आरती सिंह

पॉपुलर सेलेब्रिटीज की एक लिस्ट में एक नाम कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह का भी है। सीरियल मायका से टीवी पर डेब्यू करने वाली आरती कई रियलिटी शोज में नजर आ चुकी हैं। इतना ही नहीं बिग बॉस 13 के घर में एंट्री करने से पहले आरती सिंह ने अपने करीबी दोस्तों के साथ एक धमाकेदार पार्टी भी की।

 

अबू मलिक

अबू मलिक सिंगर अनु मलिक के छोटे भाई हैं। उन्होंने बॉलीवुड के लगभग हर सुपरस्टार, सिंगर के साथ काम किया है। उन्होंने दुनियाभर में करीब 10,000 शो में परफॉर्मेंस दी है।

शहनाज गिल

पंजाब का जाना-माना नाम शहनाज गिल भी बिग बॉस 13 के घर में एंट्री करने जा रही हैं। शहनाज गिल जनवरी 2019 में वे तब चर्चा में आई थीं, जब उन्होंने पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना के गाने को खराब बताया था।

वाजिद खान

बिग बॉस 13 के घर में एंट्री करने वालों में एक नाम बॉलीवुड सिंगर वाजिद खान का भी है। हाल ही में कलर्स टीवी की तरफ से एक प्रोमो जारी किया। प्रोमो में फराह खान और सिंगर नेहा कक्कड़ म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान का परिचय दे रहीं हैं। फराह प्रोमो कहती हैं कि वह एक इरिटेटिंग कैरेक्टर है जबकि नेहा उन्हें किंग ऑफ वर्ड्स बताती हैं। वीडियो थोड़ी धुंधली है लेकिन वाजिद खान को डेनिम जैकेट में डांस करते देखा जा सकता है।

शेफाली बग्गा

इंडिया टुडे के तेज चैनल की पत्रकार और लोकप्रिय टीवी एंकर शेफाली बग्गा भी इस बार बिग बॉस 13 के घर में एंट्री करने जा रही हैं। वह इंडिया टुडे मीडिया इंस्टीट्यूट की स्टूडेंट रह चुकी हैं और उनका कैंपस सलेक्शन हुआ था। शेफाली दिल्ली की लड़की हैं और वह एक फिटनेस फ्रीक हैं।

माहिरा शर्मा

नागिन और कुंडली भाग्य जैसे टीवी शोज में काम कर चुकीं माहिरा शर्मा भी बिग बॉस के घर में एंट्री करने जा रही हैं। माहिरा न सिर्फ एक टिक टॉक स्टार हैं बल्कि एक सोशल मीडिया सेलेब्रिटी भी हैं। हाल ही में उन्होंने पंजाबी सिंगर जस मानक के साथ लहंगा जैसे वीडियो में काम किया था।

असीम रिजाय

बिग बॉस में एक नहीं बल्कि 12 बड़े-बड़े ग्लैमरस चेहरे नजर आने वाले हैं लेकिन उनमे से एक की बात करें तो वो हैं मॉडल असीम रिजाय। असीम एक फिटनेस मॉडल हैं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जाती हैं।

सिद्धार्थ डे

सिद्धार्थ एक रिएलिटी शो राइटर हैं। वह सलमान खान के काफी करीब हैं क्योंकि वह सलमान की सभी वर्ल्ड टूर ट्रिप के लिए स्क्रिप्ट लिखते हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि वो भी इस बार बिग बॉस के घर का हिस्सा होंगे। अब यहां देखने दिलचस्प होगा की शो के बाहर की तरह क्या घर के अंदर भी सिद्धार्थ सलमान का दिल जीत पाते हैं या नहीं।

 

ये भी पढ़ें: बिग बॉस ने बनाई इन फीमेल कंटेस्टेंट की किस्मत, घर के अंदर मिला फेम तो बाहर आकर मिला नेम

बिग बॉस वो फीमेल कंटेस्टेंट जिन्होंने अपनी हॉटनेस के चलते बिगबॉस के घर में लगाई आग…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , ,

Leave a Reply