Bigg Boss 13 Day 17: टिकट टू फिनाले के लिए जंग शुरू, एक बार फिर रश्मि देसाई और आरती सिंह की हुई बहस

Bigg Boss 13 Bulletin Day 17: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में 17 वें दिन काफी कुछ देखने को मिला। बिग बॉस ने घरवालों को टिकट टू फिनाले के लिए एक नया टास्क दिया जिसका नाम है बीबी टॉय फैक्ट्री।

  |     |     |     |   Updated 

बिग बॉस 13 के घर में दिन की शुरुआत मुकाबला-मुकाबला गाने के साथ होती है। इस दौरान सभी घरवाले मस्ती में झूमते हुए नजर आते हैं। इसके बाद रश्मि देसाई सभी घरवालों को नश्ते में एक-एक ही पराठे देती हैं। इस बात को लेकर आरती सिंह, शहनाज़ गिल और असीम रियाज आपस में डिस्कस करते हैं। सभी रश्मि से सवाल करते हैं कि आखिर सभी को एक एक रोटी क्यों दी जा रही हैं। इसको लेकर रश्मि और असीम के बीच लड़ाई हो जाती हैं। इस लड़ाई में पारस और सिद्धार्थ भी शामिल हो जाते हैं। जहां सिद्धार्थ असीम का सपोर्ट करत हुए नज़र आते हैं। वहीं, पारस रश्मि देसाई का साथ देते हैं। माहिर इस पूरे मामले में अपनी बात रखती हुई नजर आती हैं। इस बात से असीम गुस्से में हो जाते हैं और दोनों के बीच जमकर टकरार होती है।

इसके बाद बिग बॉस नए टास्क जिसका नाम होता है बीबी टॉय फैक्ट्री की घोषणा करते हैं। इस टास्क में जीतने वाले को पहले टिकट टू फिनाले मिल जाएगा। घर दो टीमों में बांट गई। एक टीम सिद्धार्थ शुक्ला की और दूसरी पारस छाबड़ा की। सिद्धार्थ और पारस अपनी-अपनी टीम के लीडर होंगे। सिद्धार्थ की टीम में आरती, शेफाली, असीम और शहनाज हैं। वहीं, पारस की टीम रश्मि, देवोलीना, सिद्धार्थ डे और माहिरा हैं। वहीं, इस टास्क में अबू मलिक संचालक की भूमिका निभा रहे हैं।

बिग बॉस के दिए गए टास्क में खिलौनों के ऑर्डर को पूरे करने का काम दिया गया है। दोनों टीम अपने-अपने ऑर्डर पूरा करेगी। दोनों टीम में से कोई एक टीम भी यदि इस टास्क को जीतती है तो उस टीम की एक फीमेल कंटेस्टेंट क्वीन बन जाएगी। बिग बॉस घरवालों को सबसे पहले 60 खिलौनों को पूरा करने का ऑर्डर देते हैं। सायरन जैसे ही बजता है कच्चे माल का एक बॉक्स गार्डन एरिया में उतारा जाता है। टास्क के दौरान बॉक्स में से कच्चे माल को लेने के लिए घरवालों के बीच जमकर लड़ाई होती है। देवोलीना औऱ सिद्धार्थ एक दूसरे से बुरी तरह से भिड़ जाते हैं क्योंकि सिद्धार्थ का टीम मेंबर असीम देवोलीनी की टीम का सामान उठाकर अपनी टीम के पास ले जाता है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply