भोजपुरी कॉमेडियन मनोज टाइगर ने निरहुआ के चुनाव हारने को लेकर किया खुलासा, अखिलेश यादव के बारे में कही ये बात

भोजपुरी सिनेमा के मशहूर कॉमेडियन मनोज टाइगर (Manoj Tiger) हाल ही में बात करते हुए बताया कि दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav Nirahua) के चुनाव क्यों हार गए पर कुछ खुलासे किये हैं। आखिर क्या वजह रही। मनोज टाइगर ने ये भी बताया कि आजमगढ़ में उनका जन्म हुआ है और वहां की राजनीति समीकरण का असली मतलब क्या है। देखें वीडियो।

  |     |     |     |   Published 

भोजपुरी के हास्य अभिनेता मनोज टाइगर (Manoj Tiger) लागल रहा बताशा (Lagal Raha Batasha) फिल्म की सफलता का जश्न मनाने के लिए हिंदी रश डॉट कॉम (HindiRush.com) के दफ्तर पहुंचे हुए थे। हमसे बात करते हुए मनोज टाइगर ने भोजपुरी जगत में एंट्री से लेकर जिंदगी के उतार- चढ़ाव पर भी बात की। मनोज टाइगर ने ये भी बताया कि किन कारणों से दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) आजमगढ़ से लोकसभा चुनाव नहीं जीत पाए।

मनोज टाइगर (Manoh Tiger Comedy) ने कहा – देखिए मेरा तो जन्म हुआ है आजमगढ़ में। वहां जो वोट का बटवारा है उसका तरीका बिलकुल अलग है। जातिवाद जैसी चीजे अभी भी हैं वहां। एक बात तो तय है कि मोदी जी (Narendra Modi Ji) ने आजमगढ़ में जातिवाद की दिवार में दरार जरूर पैदा कर दी है। पिछली बार मुलायम सिंह (Mulayam Singh) जी यहां से तीन लाख चालीस हजार वोट पाए थे जबकि इस बार सपा पार्टी गठबंधन में थी फिर भी दिनेश लाल यादव जी ने तीन लाख तिरसठ हजार वोट लिया आजमगढ़ से।

अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए मनोज टाइगर कहते हैं – तो ये जीत है निरहुआ की। अगर गठबंधन नहीं होता और सपा पार्टी के राष्टीय अध्यक्ष जी चुनाव नहीं लड़ रहे होते तो अखिलेश यादव जी का पत्ता साफ़ हो जाता। इलसिए मैं ये कहता हूं कि निरहुआ हारा नहीं है जीता है। मजे की बात तो ये है कि 50 हजार वोट निरहुआ को दलितों का मिला है। दिवार टूट चुकी है और आप देखिएगा कि अगली बार हमारा सांसद बन रहा है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply